बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

व्यावसायियों से गाली-गलौज कर बुरे फंस गए थानाध्यक्ष, ऑडियो वायरल होने के बाद उठी कार्रवाई की मांग, एसपी भी हुए नाराज

व्यावसायियों से गाली-गलौज कर बुरे फंस गए थानाध्यक्ष, ऑडियो वायरल होने के बाद उठी कार्रवाई की मांग, एसपी भी हुए नाराज

GOPALGANJ :  जिले के सिधवलिया प्रखंड के सिधवलिया बाजार के व्यवसायियों को सिधवलिया थानाध्यक्ष द्वारा  आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग का ऑडियो वायरल होने के बाद व्यवसायियों में आक्रोश है। वही अखिल भारतीय वैश्य महा सम्मेलन के एक प्रतिनिधि मंडल ने एसपी स्वर्ण प्रभात से मिलकर थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की गई।वही एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए सिधवलिया थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगा है। 

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है कि दुर्गा पूजा के दौरान सिधवलिया बाजार में कुछ लोगों के नर्तकी का डांस कराने की सूचना पुलिस को फोन कर दी गई थी। इसके बाद थानाध्यक्ष हरेराम कुमार ने सिधवलिया बाजार के एक व्यवसायी को फोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बातचीत करना शुरू कर दी। वहीं, व्यवसायी से बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  होने लगा। वायरल ऑडियो के बाद लोगों ने सिधवलिया थाना का घेराव कर दिया। 

इसके बाद  शनिवार को अखिल भारतीय वैश्य  महा सम्मेलन ने बैठक किया और एक प्रतिनिधि मंडल एसपी स्वर्ण प्रभात से मिलकर थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं इस मामले एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि एक वाट्स एप के माध्यम से एक आडियो प्राप्त हुआ है।आडियो की जांच करने के बाद थानाध्यक्ष हरेराम कुमार से स्पष्टीकरण की मांग की गई है। जिसमे उनके द्वारा अपशब्द कहा गया है। ऑडियो के सत्यता की जांच की जाएगी। साथ ही हिदायत दी गई है की इस तरह के भाषा का  प्रयोग करने से बचे

Suggested News