बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में एआईएमआईएम प्रत्याशी दीनानाथ मांझी ने किया नामांकन, कहा शिक्षा, चिकित्सा और बेरोजगारी हमारा मुख्य मुद्दा

गोपालगंज में एआईएमआईएम प्रत्याशी दीनानाथ मांझी ने किया नामांकन, कहा शिक्षा, चिकित्सा और बेरोजगारी हमारा मुख्य मुद्दा

GOPALGANJ : असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए चौकीदार दफादर यूनियन के जिलाध्यक्ष दीनानाथ मांझी ने सोमवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया है। नामांकन पर्चा दाखिल करने के पूर्व उन्होंने अपने सैकड़ों समर्थको के साथ शहर में भ्रमण किया और समाहरणालय जाकर जिलाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया। 

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद एआईएमआईएम प्रत्यासी दीनानाथ मांझी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए जनता से एक बार मौका देने की अपील किया। साथ ही उन्होंने कहा की शिक्षा चिकित्सा और बेरोजगारी हमारा मुख्य मुद्दा है और इन्हीं मुद्दों को लेकर मैं चुनाव लड़ रहा हूं। हमारी लड़ाई किसी से नहीं है सभी लोग हम से लड़ रहे है। मैं कोई नया व्यक्ति नहीं हूं। कुछ लोग सिर्फ चुनाव में ही दिखाई देने वाले हैं चुनाव के बाद कहीं दिखाई नहीं देंगे। कुछ लोग हमेशा दिखाई देते हैं। लोगों के सुख-दुख में शामिल रहते हैं।

कहा की हमें पूर्ण विश्वास है कि गोपालगंज की जनता मुझ पर जरूर भरोसा करेंगी और भारी मतों से मुझे जीत आएगी। गोपालगंज की जनता ने कई बार पार्टी को ऊपर देखकर के कई बार अवसर दिया है। जीताने का काम किया है और इस बार गोपालगंज की जनता नीचे देखकर के एक सेवक के रूप में रहने वाले को मौका देगी। 

बता दे की कुचायकोट प्रखंड के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी गुलाब माझी के बेटा दीनानाथ मांझी पिछले दो लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना भाग्य आजमा चुके हैं। लेकिन उन्हें अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। एक बार फिर एमआईएम के टिकट पर चुनावी मैदान में कूद पड़े है और जीत के दावे पेश कर रहे है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News