चलने से पहले ही बंद पड़ गई पुलिस की गाड़ी, ऐसे कैसे कम करेंगे अपराध का ग्राफ

चलने से पहले ही बंद पड़ गई पुलिस की गाड़ी, ऐसे कैसे कम करेंगे अपराध का ग्राफ

BHAGALPUR : लोगों को बीमार होते देखा जब सरकार के पुलिस प्रशासन का यदि गश्ती गाड़ी ही खराब हो जाय तो आप क्या कहेंगे। मामला इसाकचक थाना  से जुड़ा है. जिनकी गाड़ी गस्ती के लिए जाने से पहले ही बंद पड़ गई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

जब वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से बात की गई तो गाड़ी की बैटरी ही खराब होने की बात बताई गई जब इसकी जानकारी पुलिस लाइन के एमटी राजेश कुमार से पूछ ताछ की गई तो उनके द्वारा बताया गया की गाड़ी का बैटरी आज से दस माह पूर्व ही खरीदी गई है। यदि बैटरी के कारण यदि गाड़ी स्टार्ट नही हो रही होगी तो अभी बैटरी गायरेंटी पीरियड में है उसको रिप्लेस कराया जायेगा।

वहीं गाड़ी की विषय में सारी जानकारी ली हालाकि पुलिस के बड़ी गाड़ी से स्थानीय पुलिस और अधिकारी द्वारा अतिक्रमण मुक्त कराने पहुंचे। लेकिन सवाल यह उठता है कि जब बिहार के मुखिया नीतीश कुमार बराबर समिच्छा बैठक में क्राइम को रोकने के लिए लगातार गश्ती को बढ़ाने की बात करते हैं तो क्या इसी तरह क्राइम पर लगाम लगाया जाएगा। जब प्रशासन की ही गाड़ी बीमार हो तो वहीं कुछ लोगों के द्वारा यह भी बताया गया की बैटरी ही डुप्लीकेट होगा इसी लिए जल्दी ही खराब हो गया है।


Find Us on Facebook

Trending News