छापा मारने गयी पुलिस हो गयी भौचक्की जब घर से मिला यह, जाने पूरी खबर

छापा मारने गयी पुलिस हो गयी भौचक्की जब घर से मिला यह, जाने पूरी खबर

Patna Desk: सूबे के बक्सर जिले में पुलिस तब भौचक्की रह गयी, जब उसे छापामारी करने के क्रम में एक घर से हथियारों का जखीरा मिल गया। जखीरा मिलने के बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंचने में लगी है कि जखीरा का स्वामी किसी गैंग का सरगना है या कोई हथियार का तस्कर। दरअसल पूरा मामला हत्या से जुडा है। मिली जानकारी के अनुसार धनसोई थाना क्षेत्र के खोचरिहा गांव में चाचा द्वारा अपने भतीजे की ही गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। 

यह पूरा विवाद गेंहू बेचने को लेकर हुआ था, जिसमें चाचा शंभू शरण राय उर्फ दाऊ राय ने अपने भतीजे राजू कुमार को गोली मार दी थी। राजू राय की मृत्यु अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी थी। इसी मामले की जांच के लिए और आरोपित चाचा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू की और शंभू शरण राय के घर की तलाशी के क्रम में घर से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया। छापेमारी में पुलिस को बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किया। 

सदर एसडीपीओ के अनुसार पुलिस ने घर से एक माउजर, एक पिस्टल, दो राइफल, एक दोनाली बंदूक व करीब डेढ़ सौ जिंदा कारतूस बरामद किया है। इतनी बड़ी मात्रा में हथियार मिलने के बाद पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि बरामद हथियार लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी। पुलिस द्वारा आरोपित के ऊपर हत्या के अलावा हथियार मिलने के मामले को लेकर भी अलग से एफआइआर दर्ज करायी गयी है। आरोपित अभी भी फरार बताया जा रहा है। तलाश जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News