UP NEWS : थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दिखाई दरियादिली, ऊँचे पेड़ पर मांझे में फंसे पंक्षी की बचाई जान

UP NEWS : थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दिखाई दरियादिली, ऊँचे पेड़ पर मांझे में फंसे पंक्षी की बचाई जान

UP DESK : पुलिसकर्मियों पर आम आदमी के जान माल की रक्षा करने की जिम्मेवारी होती है. कोरोना काल में हर किसी ने उनके कार्यों के सराहना की. उन्होंने लोगों से घरों में ही रहने की अपील की. जिससे कोरोना से कई लोगों की जान बच सकी. इस बीच उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिसकर्मियों के दरियादिली सामने आई है. दरअसल सहारनपुर के कोतवाली थाने में एक कौवा काफी ऊँचे पेड़ पर चाइनीज मांझा में फंस गया. 

कौवे का शोर सुनकर दर्जनो कौवे मांझे में फंसे कौवे के आसपास इकट्ठा हो गए. उनकी आवाज सुनकर कोतवाली देवबन्द पुलिस भी थाने से बाहर निकल आई. पुलिसकर्मियों ने देखा कि थाने में बड़े पेड़ पर चाइनीज मांझा में एक कौवा फंस गया है, जो बुरी तरह छटपटा रहा है. पुलिसकर्मियों ने कौवे की जान बचाने की सोची. लेकिन बड़े पेड़ पर चढ़ पाना पुलिस के लिए मुश्किल था. 

इसके बावजूद पुलिस ने बिना वक्त गंवाए नगर निगम की टीम को बुलाकर कोतवाली पुलिस ने घंटा भर मशक्कत करने के बाद चाइनीज मांझा से कौवे को मुक्त कराया और कौवे का इलाज डॉक्टर से कराया. फिर उसका पुलिसकर्मियों ने ध्यान भी रखा. इस दौरान एसपी देहात, सीओ के साथ अन्य पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहे. 

सहारनपुर से जोगिन्दर कल्याण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News