शादी का दक्षिणा मांगने पर पुजारी की गोली मार हुई हत्या, एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

शादी का दक्षिणा मांगने पर पुजारी की गोली मार हुई हत्या, एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

MASAURHI : धनरूआ थाना के बीर ओरियारा महादेव स्थान मंदिर के पास रविवार की रात एक 25 वर्षीय पुजारी को कुछ लोगों ने गोली मार हत्या कर दी.इसबीच घटना के बाद गलियारा गांव निवासी गौतम कुमार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई करते हुये धनरूआ पुलिस को सौप दिया. पुलिस शव को बरामद कर थाना ले आयी है. घटना का कारण स्पष्ट नही हो पाया है।

हालांकि ग्रामीणों की माने तो मंदिर में मिलने वाली दक्षिणा को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीर ओरियारा स्थित महादेव स्थान पर प्रतिदिन दर्जनों श्रद्धालु पूजा करने आते है.साथ ही लगन के मौके पर प्रतिदिन वहां दर्जनों शादी भी होती है.रविवार की रात मंदिर परिसर में शादी के लिये दर्जनों लोग जुटे हुये थे.इसी बीच ओरियारा मंदिर के बगल में ही रहने वाले चन्द्रमोहन मिश्रा उर्फ मनान बाबा का पुत्र गौतम कुमार व उमेश मिश्रा का पुत्र शशी कुमार के बीच किसी बात को लेकर बकझक हो गयी और दोनो आपस में उलझ गये. 

मौके पर ही हुई मौत

बताया जाता है कि मृतक काशी मिश्रा के पुत्र शिवशंकर मिश्रा हल्ला सुन वहां आकर दोनों को समझाने लगे.आरोप है कि इसी बीच किसी ने शिवशंकर मिश्रा को दो गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. इधर थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन के द्वारा फिलहाल कुछ नही बताया जा रहा है.बावजूद पुलिस संभावित आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। उन्होने बताया कि घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नही हो पाया है.

Find Us on Facebook

Trending News