बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री हैं प्रचारमंत्री...भाजपा के लोग इसलिए करते हैं संविधान बदलने की बात! मनोज झा ने बता दिया...

प्रधानमंत्री हैं प्रचारमंत्री...भाजपा के लोग इसलिए करते हैं संविधान बदलने की बात! मनोज झा ने बता दिया...

पटना- राष्ट्रीय जनता दल  के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने  भाजपा पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मोहन भागवत ने 9 वर्ष पहले संविधान की समीक्षा की बात कही थीं ,तब लालू यादव ने बिहार के कोने कोने तक ये बात पहुंचाई थी, एक संदेश दिया था, आज फिर वहीं स्थिति है. भारत का संविधान दिखाते हुए मनोज झा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो संविधान बदलने की बात करते है. ये संविधान सबकी गारंटी लेता है शिक्षा रोजगार साहित सभी मुद्दों की गारंटी देती है. मनोज झा ने कहा कि मोदी जी इसको बदलने की बात करते हैं. धा ने कहा कि संविधान में संशोधन हो सकता है, आप बदल नहीं सकते हैं.  

राजद का भाजपा पर आरोप

राजद के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने  भाजपा पर जोरदार निशाना हमला करते हुए कहा कि भाजपा के लोग आरक्षण खत्म करने वाले है.  देश की जनता इसका ख्याल रखें. उन्होंने कहा कि ये संविधान नहीं रहेगा तो देश नहीं रहेगा.  बस नागपुर के विधान रहेगा. मनोज झा ने कहा कि   देश की जनता को संविधान बचाना है.  उन्होंने कहा कि इस चुनाव को संविधान बदलने का चुनाव समझिए. संविधान बदलने पर मनोज झा ने कहा कि हमारे संकल्प पर में सब कुछ संविधान से लिया गया है. प्रधानमंत्री इसपर क्यूं नहीं बोलते हैं.अपने लोगों से क्यों नही कहते इसपर कोई कुछ नहीं बोलेगा.

प्रधानमंत्री हैं प्रचारमंत्री...

बेरोजगारी पर भाजपा को घेरते हुए मनोज झा ने कहा कि  काम का अधिकार हमारा मौलिक अधिकार है . तेजस्वी इसका जिक्र कर रहे हैं. पीएम मोदी के बयान पर मनोज झा ने कहा की प्रधानमन्त्री  2 करोड़ नौकरी की बात कर रहें थे . लोगों ने वोट किया, लेकिन हुआ क्या .अब पीएम की बात पर कौन भरोसा करेगा. मनोज झा ने कहा कि  बिहार में नौकरी का मतलब तेजस्वी है. झा ने पीएम मोदी को प्रचारमंत्री कह कर व्यंग्य किया है. 

मोदी जी को आइना लेकर चलना चहिए...

राष्ट्रीय जनता दल  के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने  पीएम मोदी पर निसाना साधते हुए कहा कि मोदी जी को आइना लेकर चलना चहिए. झा ने पीएम मोदी से सवाल किया कि  रोजगार और मणिपुर के मुद्दे पर क्यों नही बोल रहें है, आइना उनको सच दिखाएगा.

नीतीश अपने प्रत्याशी के प्रचार में क्यों नहीं जा रहें....

मनोज झा ने लालू यादव के जनसभा में नहीं जाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव नही होते तो बयान देने वाले आज कुर्सी पर नही बैठते. उन्होंने एनडीए के नेताओं से सवाल किया कि सीएम नीतीश अपने प्रत्याशी के प्रचार में क्यों नहीं जा रहें है. 

थोड़ा इंतजार कीजिए....

झा ने इंडी गठबंधन के नेता एक मंच पर नही हैं के उत्तर में कहा कि अभी बड़ी बड़ी रैली होगी. थोड़ा इंतजार कीजिए.

बहरहाल जैसे जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आरोप लगाकर धूल चटाने की कोशिश में लगे हुए हैं. 


Suggested News