कटिहार मंडल कारा में सजा काट रहे कैदी के खुलासे से मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला

कटिहार मंडल कारा में सजा काट रहे कैदी के खुलासे से मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला

KATIHAR : कटिहार मंडल कारा में एक बार फिर रूपये के खेल सामने आया है। तबीयत खराब होने के बाद कटिहार मंडल कारा से सदर अस्पताल में इलाज कराने आए सजायाफ्ता कैदी कुलदीप सिंह ने जेल की व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। पंजाब गुरदासपुर के रहने वाले कुलदीप सिंह एनडीपीएस एक्ट में हाजीपुर में गिरफ्तार किए थे। 


पेशे से ट्रक चालक कुलदीप पर हाजीपुर नगर थाना में कांड संख्या 2009/18 दर्ज है। ट्रक से गांजा तस्करी के आरोप में दोषी मानते हुए हाजीपुर कोर्ट ने उन्हें 15 साल का सजा सुनाया है जिसकी वह सजा काट रहे हैं। हाल के दिनों में प्रशासनिक आदेश पर कुलदीप को 8 फरवरी 2020 को कटिहार मंडल कारा शिफ्ट किया गया है। 

कुलदीप का आरोप है की कटिहार जेल के सिपाही शैलेश कुमार,शाह आलम और हवलदार ऋषिकेश मेहरा उनसे सुविधा उपलब्ध कराने के नाम पर दस हज़ार रुपया प्रति माह मांग कर रहे हैं। इसके लिए इन लोगों ने उन्हें फोन नंबर भी उपलब्ध कराया था। 

लेकिन परिजन गरीबी के कारण रुपया नहीं दे पा रहे हैं। जिस कारण उन लोगों को टॉर्चर किया जा रहा है। वही कुलदीप के आरोप पर जेल अधीक्षक नियम का हवाला देते हुए कैमरे पर आकर तो कुछ नहीं कह रहे हैं। लेकिन वह तमाम आरोप को बेबुनियाद बता रहे हैं।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News