बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राज्य में नहीं थम रहा अपराधियों का तांडव, एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली से किया छलनी, ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

राज्य में नहीं थम रहा अपराधियों का तांडव,  एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली से किया छलनी, ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

मधेपुरा- बिहार में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम ही नहीं ले रहा. प्रशासन के तमाम कोशिशों के बाद भी अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. राज्य में बढ़ते अपराध को देखते हुए पुलिस प्रशासन की कार्य व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. राज्य के मधेपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से हड़कंप म गया गया है. सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव में अपराधियों ने रविवार की देर रात ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया. घर में मौजूद पति,पत्नी और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. सकरपुरा चौक पर हुए ट्रिपल मर्डर की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

मंडल के मसीहा की धरती पर ट्रिपल मर्डर की इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है.लोगों की खासी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस को घटना के पीछे कारण पता नहीं चल पाया है. पुलिस अपराधियों का  मकसद जानने की कोसिस कर रही है. पुलिस इस बर्बर कांड की हर पहलुओं की जांच कर रही है.

बहरहाल बिहार में कानून व्यवस्था एक बार फिर सवालों में है. प्रदेश में अपराधी मस्त है और पुलिस पस्त है. तीन हत्या एक साथ हो जाता है और पुलिस को हत्यारे तो छोड़िए , हत्या के कारणों तक का पता नहीं चल पाया है.घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन को लेकर तरह तरह की बात कर रहे हैं. देखना होगा पुलिस इस मामले का उद्भेदन कब तक कर पाती है.



Suggested News