बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

2010 के विधानसभा चुनाव का रिजल्ट 2025 में होगा रिपीट, जदयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने तेजस्वी यादव को खूब सुनाया, कहा- 4 सीट पर आ गए ना अब...

2010 के विधानसभा चुनाव का रिजल्ट 2025 में होगा रिपीट, जदयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने तेजस्वी यादव को खूब सुनाया, कहा- 4 सीट पर आ गए ना अब...

PATNA: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 15 अगस्त के बाद आभार यात्रा पर निकलेंगे। तेजस्वी राज्य के हर जिले में यात्रा करेंगे। वहीं उनकी यात्रा को लेकर जदयू के राज्य सभा सांसद ने बड़ा हमला बोला है। संजय झा ने कहा कि, तेजस्वी यादव कोई भी यात्रा निकाल लें उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जनता का विश्वास हमारे साथ है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के परिमाण को याद दिलाते हुए कहा कि, लोकसभा में इन्हें केवल 4 सीट मिली। 



संजय झा ने कहा कि, चुनाव के पहले भी ये लोग जनता के बीच में जाकर नौकरी को लेकर बोले, मीडिया के बीच जाकर भी बयान दिए। लेकिन जनता को सब पता है कि, मुख्यमंत्री तो सीएम नीतीश ही हैं। और बिना मुखिया के कोई फैसला कैसे हो सकता है। सीएम नीतीश के नेतृत्व में पहले भी नौकरियां दी है। हम आगे भी बेरोजगारों को रोजगार देंगे। संजय झा ने सीएम नीतीश के 10 लाख नौकरी देने के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि सीएम ने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया है जो 2025 से पहले पूरा हो जाएगा। 



वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव के नौकरी देने के बयान को लेकर कहा कि, 15 साल में कितना नौकरी दिए हैं। ये तो बताएं। 1990 से 2005 के बीच कितनी नौकरी दिए। संजय झा ने कहा कि लालू यादव के शासन काल में कैसे नौकरियां दी जाती थी ये तो सबको पता है। लालू  के शासन काल में लोगों का पलायन हुआ। उन्होंने कहा कि, जनता का आज भी भरोसा एक आदमी नीतीश कुमार पर है, लोगों ने तो कहा जदयू खत्म हो गया लेकिन बिहार की जनता ने जनादेश दिया। 



साथ ही संजय झा ने तेजस्वी यादव के बयान की बिहार विधानसभा में राजद और महागठबंधन की जीत होगी और राज्य में तेजस्वी की सरकार बनेंगी को लेकर कहा कि, जनता को विश्वास हमारे साथ है। और जहां तक की लोकसभा चुनाव को लेकर दिखे तो हम 176 से अधिक सीट से लीड ले रहे हैं। संजय झा ने कहा कि 2010 का रिजल्ट ही 2025 में रिपीट होगा। और एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी।     



वहीं राज्यसभा सांसद संजय झा ने Neet मामले पर कहा इन्वेस्टिगेशन फाइनल हो जाता है उसके बाद कुछ बोलेंगे , एक बात बड़ा स्पेसिफिक आ रहा है कि तेजस्वी के पर्सनल स्टाफ में जो थे उनका नाम आ रहा है, जब आदमी फंसता है तो चुनौती ही देता है न, सब तार तेजस्वी के यहां से ही क्यों जुड़ जाता है। neet के मामले में EOU जांच कर रहा है। इन्वेस्टिगेशन प्रोसेस में है। उस पर ज्यादा कुछ बोलना ठीक नहीं है। रिजर्वेशन के मामले पर कहा इसको लेकर सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी। 



पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News