देर रात प्राइवेट अस्पताल में हुई डकैती, दस की संख्या में आए आए बदमाशों ने मचाया उत्पात

देर रात प्राइवेट अस्पताल में हुई डकैती, दस की संख्या में आए आए बदमाशों ने मचाया उत्पात

PATNA : राजधानी पटना मैं देर रात के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में डकैती की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है थाना क्षेत्र के 90 फीट स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बीती रात लगभग 10 की संख्या में आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान बदमाशों ने अस्पताल के दो कर्मियों को  मारकर घायल कर दिया वहीं कैश काउंटर रखे रुपए लेकर फरार हो गए।  घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई है। 

बताया गया कि घटना रात लगभग 9 बजे के आसपास  की है, जब 90 फीट के पास स्थित जेडीएम अस्पताल  में अपराधियों ने हमला बोल दिया और  कैश काउंटर में लूटपाट शुर कर दी। इस दौरान उन्होंने कांउटर में रखे 43 हजार रुपए लूट लिए। वहीं जब अस्पताल के कर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनको भी मारकर कर घायल कर दिया। इनमें एक कर्मी को बदमाशों से पिस्टल के बट से हमला किया, वहीं दूसरे कर्मी पर चाकू से वार किया गया। दोनों को अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। 

वहींघटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है,घायल का अस्पताल इलाज चल रहा है, पुलिस की माने तो उनका साफ तौर पर कहना है कि दो गुटों के बीच में किसी भी बात को लेकर झड़प हुई थी उसी दरमियान में बीच-बचाव करने आए अस्पताल कर्मियों पर किसी धारदार चीज से वार दिया गया। वहीं एक व्यक्ति को इस मामले में स्थानिय लोगो ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है  फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News