बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री अशोक चौधरी के भूमिहारों पर दिए गए विवादित बयान के बाद नहीं थम रहा बवाल, ब्रह्मर्षि सेवा अभियान ने पुतला दहन कर की नारेबाजी

मंत्री अशोक चौधरी के भूमिहारों पर दिए गए विवादित बयान के बाद नहीं थम रहा बवाल, ब्रह्मर्षि सेवा अभियान ने पुतला दहन कर की नारेबाजी

JEHANABAD : पिछले दिनों जहानाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने विवादित बयान दिया था। जिसके बाद भूमिहार समाज के लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में जहानाबाद अरवल मोड़ पर ब्रह्मर्षि सेवा अभियान के जिला अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार उर्फ़ भोला शर्मा के नेतृत्व में बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी का पुतला दहन किया गया। साथ ही अशोक चौधरी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गयी।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अशोक चौधरी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की माँग की। जिला अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने मिडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि मंत्री का बयान भूमिहारों के प्रति काफी निंदनीय है। ऐसा बयान लोकतंत्र में शोभा नहीं देता है उन्हें माफ़ी माँगना चाहिए। वही पूर्व जिला परिषद कृष्णा कुमार ने बताया कि अशोक चौधरी का बयान जातीय द्वेष को उत्पन्न करता है। ऐसे बड़बोले मंत्री को तुरंत सरकार बर्खास्त करें।

विक्रम कुमार ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि एक एक गरिमा मय पद प्राप्त किये हुए व्यक्ति इस तरह का जातिवादी बयान देते है ऐसे लोग जातीय द्वेष उत्पन्न करना चाहता है। ऐसे लोगों को मंत्री के पद पर रहने का कोई औचित्य नहीं बनता है। सरकार तुरंत अशोक चौधरी को बर्खास्त करे, नहीं तो 2025 के विधानसभा चुनाव में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

मौके पर सचिव महेश शर्मा, लड्डू कुमार, शिवम्,  गुड्डू कुमार, पुरुषोतम राज, सुमित सरकार, रौशन कुमार, धीरज क्रांतिकारी,  छोटे सरकार उर्फ़ नारायण जी , अमित कुमार, रवि कुमार, पप्पू जी एवं सैकडो लोग उपस्थित रहे।

Editor's Picks