बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉलीवुड के ग्लैमरेस पार्टियों में फिल्मी सितारों के संग पोज देने वाले ओरी का खुलेगा राज, होने वाली है सबसे बड़े रियलिटी शो में इंट्री

बॉलीवुड के ग्लैमरेस पार्टियों में फिल्मी सितारों के संग पोज देने वाले ओरी का खुलेगा राज, होने वाली है सबसे बड़े रियलिटी शो में इंट्री

DESK : बॉलीवुड और उद्योग घरानों की किसी भी पार्टी में फिल्मी सितारों संग तस्वीरों में नजर आ रहा एक चेहरा पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में चर्चा का कारण बना हुआ है। यह पार्टी चाहे अंबानी की हो या सलमान खान-एकता कपूर की। हर पार्टी में वह शख्स नजर आता है। यह शख्स और कोई नहीं ओरी उर्फ ओरहान अवतरमणि है। लेकिन ओरी कौन है और पार्टियों से अलग इसकी पहचान क्या है। कैसे वह इन फिल्मी सितारों की पार्टी में शामिल होता है। यह सवाल सोशल मीडिया पर अक्सर उठते रहे हैं। लेकिन अब जल्द ही इन सवालों के जवाब मिलने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार तमाम सिनेमाई सितारों के साथ तस्वीरों में नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवतरमणि सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में जाने वाले हैं।

फिल्मी पार्टी हो या पैपराजियों के कैमरे के सामने आकर पोज देना है, ओरी का जिक्र पिछले कुछ महीनों से काफी हो रहा है। अब तमाम सिनेमाई सितारों के साथ तस्वीरों में नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवतरमणि रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में जाने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार, इस शुक्रवार को वीकेंड का वार पर अभिनेता और शो के होस्ट सलमान खान उन्हें खुद घर के भीतर भेजेंगे। 

गेस्ट या प्रतिभागी यह स्पष्ट नहीं

अब ओरी बतौर प्रतिभागी घर में जा रहे हैं या मेहमान प्रतिभागी के तौर पर घर में कुछ दिन रहकर बाहर निकल जाएंगे, इसको लेकर बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। अक्सर सितारों के साथ तस्वीरों में दिखने वाले ओरी क्या करते हैं, इसको लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

ओरी से जुड़े सवालों का मिलेगा जवाब

लोग अक्सर पूछते कि वह अपना खर्च चलाने के लिए क्या करते हैं। उनके बारे में बस यही जानकारियां सार्वजनिक हैं कि वह एक व्यवसायी के बेटे हैं और उन्हें ग्राफिक डिजाइन में रुचि है। बताया जा रहा है कि अब इन्ही सवालों का जवाब देने के लिए ओरी बिग बॉस के घर में जा रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ओरी बिग बॉस के घर में खुद से जुड़े किन-किन सवालों से पर्दा उठाते हैं।

Suggested News