बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, घर के बाहर सोए युवक की गोली मारकर हत्या, कुछ दिन पहले मिली थी धमकी

भोजपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, घर के बाहर सोए युवक की गोली मारकर हत्या, कुछ दिन पहले मिली थी धमकी

ARA : भोजपुर जिले में हत्याओं का सिलसिला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। यहां बीती रात फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारी है। मृतक संदेश थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव वार्ड-5 निवासी संजय कुमार सिंह के 22 वर्षीय बेटे विक्रम सिंह उर्फ गोलू कुमार बताया गया है। आज सुबह उसका शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। एसपी ने बताया कि मामले में नए कानून के तहत पहला मामला दर्ज किया गया है।

मृतक गोलू के चचेरे भाई कुंदन ने बताया कि घर के बाहर दालान है, जहां गाय बांधी जाती है। वहीं पर गोलू रोज सोता था। कल रात भी वहीं पर सोया था। तभी गोली मारी गई है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे गोलू के बारे में बताया गया कि कुछ दिन पहले उसकी कुछ लड़कों से मारपीट हुई थी। तब देख लेने की धमकी दी गई थी।

नए कानून के तहत जिले का पहला मामला

भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह संदेश थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव से सूचना मिली थी कि एक युवक घर के दालान में सो रहा था, तभी उसकी हत्या कर दी गई। तीन नए कानून (BNS, BNSS और BSA) के तहत जल्द करवाई करते हुए एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची और वहां सीसीटीवी की तलाशी ली गई। एफएसएल ने सभी प्रकार के सैंपल लिए। जो भी आईडेंटिफाई करना था वो कर लिया गया। नए कानून के तहत यह पहला केस दर्ज हो रहा है।

परिजनों ने बताए कुछ नाम

मृतक के परिजनों ने कुछ बातें बताई हैं। बताया कि आम के बगीचे में मारपीट हुई थी। इस मामले को लेकर परिजनों ने आशंका जाहिर की है। परिजनों ने कुछ नाम और नंबर दिए हैं। जो साक्ष्य प्राप्त किए है उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, घटना की जांच के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक के निर्देश में टीम गठित कर दी गई है।

Suggested News