बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों के सामने बेबस पुलिस, बदमाशों ने किया फिर तांडव, य़ुवक की निर्मम हत्या से सकते में लोग..

बिहार में अपराधियों के सामने बेबस पुलिस, बदमाशों ने किया फिर तांडव, य़ुवक की निर्मम हत्या से सकते में लोग..

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। वहीं जिले में अपराध का शिलशिला रुकता हुआ नहीं दिख रहा है। जहां एक तरफ़ जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते दिन एक किराना व्यवसाई से लूट के दौरान पिस्टल के बट से मारने के कारण व्यवसाई की मौत हो गई वही अब अहियापुर थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर देने के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई है। 

दरअसल, पूरा मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र इलाके के शेखपुर ढाब की बताई जा रही है। जहां एक सुनसान जगह पर एक युवक की चाकु मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं घटना के बाद ग्रामीण मौके पर जुटे हुए हैं परिजन में मची चीख पुकार मची है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची अहियापुर थाना की पुलिस साथ ही डॉग स्क्वायड और FSL की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना में मृतक की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब निवासी 34 वर्षीय धमेंद्र सहनी के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त एक चाकू को भी बरामद किया है।

घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि मोतीपुर के नारियार गांव का निवासी धर्मेंद्र सहनी कुछ वर्ष पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब इलाके में अपना मकान बना कर रह रहा था और देर रात तक वह अपने घर नहीं लौटा। आज सुबह में स्थानीय लोगों ने धर्मेन्द्र सहनी के डेड बॉडी को देखा, जिसके बाद यह ख़बर पुरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद मृतक की पहचान किया गया है परिजन को आशंका है की अज्ञात अपराधियों के द्वारा धर्मेन्द्र सहनी की चाकू से गोद कर हत्या किया गया है।

वही घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड ने जांच शुरू कर दिया है और घटना स्थल से हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद किया गया है। वहीं पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे अहियापुर थाना के एसआई दीपक कुमार दुबे के द्वारा बताया गया कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल घटनास्थल पर हमलोग पहुंचे हैं साथ ही मामले को लेकर जांच शुरु कर दिया गया है। वहीं उन्होने बताया कि आशंका है की किसी पुरानी रंजिश को लेकर हत्या किया गया है जांच किया जा रहा है।

Suggested News