कपड़ा दुकान में घुसकर दुकानदार को बदमाशों ने सिर में मारी गोली, स्थिति नाजुक, कारणों के पड़ताल में जुटी पुलिस

कपड़ा दुकान में घुसकर दुकानदार को बदमाशों ने सिर में मारी गोली, स्थिति नाजुक, कारणों के पड़ताल में जुटी पुलिस

SAHARSA :- सहरसा में बाइक सवार बेखोफ बदमाशों ने कपड़ा व्यवसाई को गोली मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही बाजार की घटना है। जहां कपड़ा दुकान पर बैठे 50 वर्षीय प्रह्लाद गुप्ता नामक दुकानदार को दो की संख्या में आए अज्ञात बाइक सवार बेख़ौफ़ बदमाशों ने उसे गोली मार दिया। गोली उनके सिर में लगी है, जिस कारण कपड़ा व्यवसाई की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कपड़ा व्यवसाई देर शाम अपना दुकान पर बैठे हुए थे तभी बाइक सवार बदमाश पहुंचे और दुकान के भीतर घुस कर गोलीबारी करना शुरू कर दिया।घटना के बाद घायल कपड़ा व्यवसाई प्रह्लाद गुप्ता को इलाज के लिए परिजनों ने शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।घटना किस वजह से घटी है अभी इसका खुलासा नही पाया है। इधर गोली लगने से घायल कपड़ा व्यवसाई प्रह्लाद गुप्ता का इलाज कर रहे डॉक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि गोली सिर में लगी है और अंदर ही फंसा हुआ है। हालात काफी नाजुक है।जिस वजह से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

वहीं घटना की जानकारी सदर एसडीपीओ संतोष कुमार को मिलते ही दलबल के साथ निजी नर्सिंग होम पहुंच कर घटना का जायजा लिया है।इस दौरान उन्होंने ने बताया कि गोली मारने के कारण का अभी पता नही चल पाया है। पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है। अबतक परिवार के लोग भी घटना का कारण नहीं बता पाए हैं।फिलहाल इस मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News