बैंक से रुपए निकालकर जा रहे शख्स को झपटमारों ने बनाया शिकार, दिन दहाड़े 2 लाख रुपए झपटकर फरार

बैंक से रुपए निकालकर जा रहे शख्स को झपटमारों ने बनाया शिकार, दिन दहाड़े 2 लाख रुपए झपटकर फरार

नवादा. बैंक से रुपए निकालकर जा रहे एक शख्स से 2 लाख रुपए झपटा मारकर अपराधी फरार हो गए. दिन दहाड़े घटित यह मामला नवादा के सिसाव गांव के रहने वाले दिनेश सिंह के साथ मंगलवार को घटित हुई. पुलिस को दिनेश ने बताया कि वे पीएनबी बैंक से 2 लाख रुपया निकालकर अपने बैग में रखकर अपने घर की ओर जा रहे थे. उसी दौरान नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर के शनि मंदिर के पास झपट्टा मार गिरोह ने रुपया बड़ा बैग लेकर फरार हो गए. 

अपराधियों ने नगर के नारदीगंज रोड में गढ़पर शनिदेव मंदिर के समीप घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि बेटी की शादी के लिए रूपये की निकासी किये थे। अभी बेटी के रिश्ता तय नहीं हुआ है लेकिन पहले से ही सामान की खरीदारी करना शुरू कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि ई रिक्शा पर बैठकर जा रहे थे उसी दौरान अचानक गर्दन में खुजली होने लगी। वे पास में ही बैग रखकर गर्दन खुजलाने लगे। इसी दौरान बदमाशों ने बैग को उड़ा लिया। खुजली शांत होने के बाद उनका ध्यान जब बैग की ओर गया तो युवक की होश ही उड़ गई और फिर चिल्लाना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें तुरंत नगर थाना भेजा गया। 

उन्होंने कहा कि 2 महीना पहले ही हम दिल्ली से आए हैं और शादी की तैयारी में जुट गए। दिनेश सेल्समैन का कार्य दिल्ली में करते हैं। बैंक में एटीएम पासबुक पैन कार्ड रुपया सहित आदि कई कागजात भी रखा था। वही पूरे मामले पर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि आवेदन प्राप्त हो गया है। मामले की जांच की जा रही है।  


Find Us on Facebook

Trending News