पुलिसकर्मी का पुत्र शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार हुआ, एक दिन पहले एक चौकीदार नशे में पाया गया था टुन्न

पुलिसकर्मी का पुत्र शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार हुआ, एक दिन पहले एक चौकीदार नशे में पाया गया था टुन्न

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में एक पुलिसकर्मी का पुत्र शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार हुआ। अपने पिता की वर्दी को पहनकर शराब के नशे में  लोगों पर रौब झाड़ रहा था, उसी वक़्त हंगामा करते लोगों ने उसे धर दबोचा । हंगामा करने वाले व्यक्ति की पहचान मुसहरी थाना के चौकीदार महेश पासवान के पुत्र धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गई है । 

यह व्यक्ति मुसहरी थाना क्षेत्र के प्रह्लादपुर चौक एवं रघुनाथपुर गांव में जमकर बवाल काट रहा था  । शराब के नशे में जनता ने इसे पुलिस के हवाले किया वही ब्रेथ एनालाइजर मशीन लगाकर उसके शराब पीने की पुष्टि भी की गई क्योंकि मामला विभाग विभाग से जुड़ा हुआ था । तो आनन-फानन में उसकी गिरफ्तारी भी कर ली गई । घटना के प्रति जीरो टॉलरेन्स प्रकट करते हुए डीएसपी ईस्ट मनोज कुमार पांडेय ने दिया है कड़ी करवाई के आदेश । यह पूरा वाकया जिले की मुसहरी थाना क्षेत्र का है । जहां पूरे इलाके में इसकी चर्चा फैली रही । पुलिस के कपड़े में उसका वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग की  छवि भी धूमिल हो रही है ।

एक दिन पकड़ाया था चौकीदार नशे में धूत

पुलिसकर्मियों और उनके परिवार के बीच शराब की सुलभता बेहद आसानी से हो रही है। इसे इस बात से ही समझा जा सकता है कि एक दिन पहले ही जिले के सिवाईपट्टी थाने के एक चौकीदार ने नशे की हालत में कार चलाते हुए दूसरी गाड़ी में ठोकर मार दी थी। बाद में लोगों के हंगाम के बाद जब चौकीदार का ब्रेथ एनलाइजर टेस्ट हुआ तो उसे सौ फिसदी नशे में धूत पाया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News