बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के प्रधान के बेटा ने दिखाया प्रधानी का रौब, नबालिग से की दुष्कर्म करने की कोशिश, पीड़िता ने पुलिस पर भी लगाया गंभीर आरोप

गांव के प्रधान के बेटा ने दिखाया प्रधानी का रौब, नबालिग से की दुष्कर्म करने की कोशिश, पीड़िता ने पुलिस पर भी लगाया गंभीर आरोप

Desk. यूपी में महिला अपराध का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. नया मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बिलारी थान क्षेत्र से आया है. यहां एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधान के बेटे ने प्रधानी की रौब दिखाते हुए लड़की से जबरन रेप करने की कोशिश की.

वहीं इस मामले में पुलिस का चेहरा भी बेनकाब हुआ है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट को फाड़कर फेंक दिया. जब मामले को लेकर डीआईजी के पास पहुंचे, तो डीआईजी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने वारदात की रिपोर्ट दर्ज की है.

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि गांव के बाहर जब कूड़ा डालने जा रही थी, तभी गांव के प्रधान का बेटा वहां पहुंचा और जबरन झाड़ियों में खींच लिया. वहां उसने जबरन पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. पीछे से आ रही पीड़िता की मां ने चीख पुकार की आवाज सुनी तो वह दौड़कर झाड़ियों के पास पहुंची. पीड़िता की मां के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया.

Suggested News