सनक गया बेटे का दिमाग, खाना पड़ोस रही मां को कुल्हाड़ी से काट कर दिए टुकड़े, गिरफ्तार करने गई पुलिस को भी दौड़ाया

सनक गया बेटे का दिमाग, खाना पड़ोस रही मां को कुल्हाड़ी से काट कर दिए टुकड़े, गिरफ्तार करने गई पुलिस को भी दौड़ाया

BUXER : बक्सर जिले में एक युवक ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या की घटना  तब हुई जब युवक की मां खाना परोस रही थी। युवक का सनक यहीं पर नहीं थमा। ग्रामीणों की मानें तो युवक को गिरफ्तार करने आई पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा, जब युवक कुल्हाड़ी लेकर उनके पीछे दौड़ पड़ा। हालांकि बाद में पुलिस उसे पकड़ने में कामयाब हो गई। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई।

घटना बीती रात की बताई जा रही है। जब जिले के बक्सर थाना क्षेत्र के एकौना गांव में आरोपी मृत्यूंजय कुमार गोंड़ को उसकी मां खाना परोस रही थी। इसी दौरान सनकी पुत्र ने महिला पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए, जिससे कि उसका चेहरा बुरी तरह लहूलहान हो गया. गहरे जख्म और अत्याधिक रक्तस्राव होने के कारण मौके पर ही उसकी की मौत हो गई

परिवार में सबसे बड़ा बेटा है आरोपी

बताया जाता है कि जिले के रामदासराय ओपी क्षेत्र के एकौना गांव निवासी सोमोरु गोंड़ के तीन पुत्र मृत्युंजय कुमार गोंड़, विद्युत कुमार गोंड़, विकास कुमार गोंड़ और तीन पुत्रियां हैं. जिसमें विद्युत कुमार और विकास कुमार को छोड़कर सब की शादी हो चुकी है. 

सबसे बड़े पुत्र मृत्युंजय कुमार की शादी तकरीबन 12 वर्ष पूर्व स्थानीय थाना रामदास रायपुर डेरा के राजापुर गांव में हुई थी। इस शादी से उसे एक 10 वर्षीय पुत्र और 8 वर्षीय पुत्री भी है. बाद में किसी कारणवश उसकी पत्नी बच्चों को लेकर कोलकाता चली गई और वहीं रहती है। तब से मृत्यूंजय गांव में अकेला ही रहता है। जबकि उसके दो अन्य भाई माता पिता के साथ बक्सर सदर प्रखंड के सोंधिला गांव में रहा करते थे, जहां वह खेती-बाड़ी करते हैं.

बेटे के पास आई थी मां

बताया गया कि कुछ दिन पहले मृत्यूंजय की मां उसके पास आई हुई थी। कल रात को वह उसे खाना परोस रही थी। इस दौरान न जाने मृत्यूंजय को क्या हुआ और उसने मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में उसने अपनी मां को काट डाला। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर शव का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

गिरफ्तार में उठानी पड़ी परेशानी

आरोपी ने थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मियों को कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा दिया. तकरीबन डेढ़ घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद किसी तरह पुलिस ने आरोपी पुत्र को हिरासत में लिया और थाने ले जाकर बंद किया.

इस सिलसिले में सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है, मामले की तफ्तीश जारी है.


Find Us on Facebook

Trending News