बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीमार पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे पुत्र, रास्ते में सड़क हादसे के हुए शिकार, एक की मौत, दो गंभीर जख्मी

बीमार पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे पुत्र, रास्ते में सड़क हादसे के हुए शिकार, एक की मौत, दो गंभीर जख्मी

NALANDA: नालंदा में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रुप से जख्मी हो गए। मामला बिहटा-सरमेरा टू-लेन के रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत भंडारी गांव के समीप का है। मृतक की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी स्वर्गीय बैजू पंडित के (60) वर्षीय पुत्र राजेंद्र पंडित के रूप में की गई है। 

वहीं इस घटना में राजेंद्र पंडित का पुत्र मनीष कुमार एवं पड़ोसी रामकृष्ण पंडित का पुत्र मिथलेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि मनीष कुमार गांव से ई रिक्शा पर सवार होकर अपने बीमार पिता के इलाज को लेकर बिहार शरीफ जा रहा था। तभी भंडारी गांव के समीप को कोहरे के कारण अज्ञात ट्रक टक्कर मारते हुए फरार हो गया। इस हादसे में राजेंद्र पंडित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मिथिलेश कुमार एवं मनीष कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उन लोगों को स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी मिली। टक्कर इतनी जबरदस्ती की ई रिक्शा के परख्च्चे उड़ गए।

वहीं सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। रहुई थाना अध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Suggested News