जहानाबाद में फिर गूंजी गोलियों की आवाज : दो पक्षों के झगड़े में एक व्यक्ति को मारी गोली,पटना रेफर

जहानाबाद में फिर गूंजी गोलियों की आवाज : दो पक्षों के झगड़े में एक व्यक्ति को मारी गोली,पटना रेफर

JAHANABAD : जहानाबाद और गोलियों का रिश्ता बेहद खास रहा है। कभी नक्सलियों का केंद्र रहे इस जिले में आज भी गोलियों की आवाजें सामान्य है। बीते शनिवार को भी यहां की गांव से गोलियों की आवाजें आई। बताया गया कि जिले की कोहरा गांव में दो पक्षों में इसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। कहासुनी होते होते गोलीबारी की घटना हो गई जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी है ।उस व्यक्ति का नाम व मनोज कुमार मिश्र बीघा गांव के निवासी बताया गया।

घायल  मनोज कुमार का कहना है कि मैं जमीन संबंधी कारोबार करता हूं ।इसी को लेकर मैं गांव में गया था। लेकिन दो पक्षों में अचानक गोलीबारी चल गई जिसमें मेरे सीने में एक गोली लगी है। गोली लगने के कारण वह जमीन पर गिर गया ग्रामीणों के सहयोग से उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद लाया गया जहां डाक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 

मामूली विवाद में चल रही है गोलियां

मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से मामूली विवाद में गोलीबारी की घटना हो रही है इससे तो है प्रतीत हो रहा है कि अपराधियों मेंपुलिस प्रशासन का भय समाप्त होते जा रहा है।इसी का कारण है कि छोटी मोटी घटना में भी गोलीबारी की घटना हो रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि गोलीबारी की घटना किस कारण हुआ और कौन लोग गोली चलाने वाले हैं। सभी पहलू पर जांच की जा रही है जांच के बाद इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News