बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार हाईवा ने पहले बिजली पोल में मारी टक्कर, फिर बुजुर्ग और युवक पर चढ़ गई गाड़ी, दोनों घायलों की हालत नाजुक

तेज रफ्तार हाईवा ने पहले बिजली पोल में मारी टक्कर, फिर बुजुर्ग और युवक पर चढ़ गई गाड़ी, दोनों घायलों की हालत नाजुक

HAJIPUR :  हाजीपुर जंदाहा NH 322 स्थित राजापाकर थाना क्षेत्र के बनारसी चौक के पास तेज रफ्तार हाईवे ने एक वृद्ध समेत दो को ठोकर मार दिया है। जिसके बाद घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना राजापाकर थाने के पुलिस अधिकारी को दिया। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है जहां वृद्ध व्यक्ति की स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 

घायल राजापाकर थाना क्षेत्र के गंगाजल गांव निवासी स्व. कमल राय के 65 वर्षीय पुत्र लगन राय बताए गए हैं जबकि दूसरा घायल युवक उसी गांव का रहने वाला हरी लाल राय के पूत्र संजीत कुमार बताया गया है। दोनों लोग सड़क किनारे खडे थे तभी जंदाहा की ओर से आ रही तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बिजली पोल में ठोकर मारी जिसके बाद खड़े दोनो व्यक्ती ट्रक की चपेट में आ गए जिसके कारण दोनों घायल हो गया। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में राजापाकर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने बिजली की पोल में ठोकर मार दिया है इसी दौरान एक वृद्ध व्यक्ति समेत दो लोग घायल हुए हैं। दोनों को सदर अस्पताल इलाज़ के लिए भेजे गए हैं। ट्रक को जप्त किया गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News