बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में जहरीली शराब से पांच मौत मामले में इलाजरत युवक का बयान और पर्ची हुआ वायरल, बीजेपी मंत्री ने पुलिस पर लगाया मामले को रफादफा करने का आरोप

गोपालगंज में जहरीली शराब से पांच मौत मामले में इलाजरत युवक का बयान और पर्ची हुआ वायरल, बीजेपी मंत्री ने पुलिस पर लगाया मामले को रफादफा करने का आरोप

GOPALGANJ: गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव में हुए पांच लोगो की मौत मामला थामने का नाम नही ले रहा है। वहीं इस मामले में भाजपा के प्रदेश महामंत्री मिथलेश तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक युवक का बयान और दो सरकारी अस्पताल का पर्ची शेयर किया है। फिलहाल युवक का बयान और पर्ची तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, इस संदर्भ में  भाजपा के प्रदेश महामंत्री मिथलेश तिवारी ने बताया कि मैंने एक वीडियो सुनील राम का जारी किया है। जिसका इलाज अभी पटना के अस्पताल में चल रहा है। जिसमें वह सीधा सीधा बोल रहा है कि हम लोग शराब पिए थे और यह शराब कहा से किसके पास से पिया है यह भी बता रहा। उन्होंने बताया कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर निवासी स्व सुरेश राम को  18 नवंबर को बैकुंठपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परिजनों ने इलाज कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए थे। 

जहां डॉक्टर ने उसका ब्रेथइनलाइजर मशीन द्वारा जांच कर अल्कोहल पाया और डॉक्टर  ने पर्ची पर  Alcohal Poisoning लिखकर इलाज शुरू किया गया था और इसके बाद उसे तत्काल गोरखपुर रेफर कर दिया गया। जैसे ही यह मामला प्रकाश में आया जिला प्रशासन द्वारा पर्ची बदल दिया गया और बदले पर्ची पर Food Poisoning लिखकर परिजन को दिया गया अब यह स्पष्ट हो गया कि प्रशासन ने जहरीली शराब काण्ड को रफादफा करने के ख्याल से चिकित्सा पर्ची को बदल दिया। 

उन्होंने बताया कि बैकुंठपुर में सभी मौत जहरीली शराब पीने से ही हुई है। उन्होंने जो पर्ची परिजनो को भेजी है। वह बैकुंठपुर थाना के दरोगा संदीप द्वारा भेजी गई है हालांकि एसपी स्वर्ण प्रभात ने भी  एक पर्ची शेयर किया है। जिसमें फूड poisoning लिखा हुआ है। साथ ही डॉक्टर द्वारा दिए गए मंतव्य भी शेयर किया जिसमें लिखा गया है कि मेरे द्वारा सुरेश राम का इलाज फूड poisoning मरीज के रूप में किया गया। कई जगह food poisoning लिखा गया है। मेरे द्वारा दूसरा कोई भी ट्रीटमेंट स्लिप नहीं दिया गया है।

Suggested News