बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कांग्रेस की औकात राजद के ड्रॉईंग रूम की गुलदस्ता के बराबर,पूर्व दबंग सांसद आनन्द मोहन ने कसा तंज

बिहार में कांग्रेस की औकात राजद के ड्रॉईंग रूम की गुलदस्ता के बराबर,पूर्व दबंग सांसद आनन्द मोहन ने कसा तंज

शिवहर:  लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर इंडी  गठबंधन में पेंच फंसा हुआ है. राजद की रणनीति कांग्रेस छह सीटों पर सिमटाती दिख रही है. इंडी गठबंधन में सीट शेयरिंग  का ऐलान होने से पहले राजद कांग्रेस के गठबंधन में टूट तक की बात की जाने लगी थी. तेजस्वी यादव रविवार की शाम दिल्ली रवाना हो रहे हैं. वे कांग्रेस के वरिष्ठ  नेताओं से सीटों के बंटवारे पर अंतिम बातचीत करेंगे. वहीं शिवहर  पूर्व सांसद आनंद मोहन ने इंडी गठबंधन में टूट पर करारा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस राजद के ड्राइंग हॉल का गुलदस्ता बन कर रह गयी है.  उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं समझता कि कांग्रेस और वाम दलों की स्थिति ऐसी है कि वे राजद से अलग होने का फैसला कर सकें. 

शिवहर  पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कांग्रेस और वाम दलों को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस और वाम दल पहले क्या थे, कुछ दशक पहले उनकी  स्थिति क्या थी और आज वह क्या हो गए हैं,इसपर उन्हें मंथन करना चाहिए, आत्म चिंतन करना  चाहिए.

आनंद मोहन ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस राजद की ड्राइंग हॉल के गुलदस्ता बनकर रह गई है, उनको सोचना चाहिए. आखिर कहां कमि रह गई है. उन्होंने कहा कि  राहुल गांधी की भले हीं सारी ताकत लगा लें और पदयात्रा कर लें, इसके बावजूद उनकी स्थिति क्या है, इससे सभी परिचित हैं. उन्होंने कहा कि मैं नहीं समझता कि टूट का फैसला राहुल ले पाएंगे. .  

वही पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि शिवहर से लवली आनंद जदयू के सिंबल पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पिछले बार जहां एनडीए को 39 सीटे मिली थी, इस बार 40 सीट मिलेगी. 

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि पूर्व सांसद लवली आनंद का शिवहर से लोकसभा चुनाव जीतेंगी.  आनंद मोहन के प्रेस सम्मेलन में  जदयू नेता सुमित कुमार दीपू फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सुभाष सिंह, बजरंगी भाईजान समेत अन्य मौजूद थे.


रिपोर्ट- मनोज कुमार

Suggested News