झूठी निकली लाखों की लूट की कहानी! PATNA जिले में हुई 19 लाख की लूट का खुला राज

झूठी निकली लाखों की लूट की कहानी! PATNA जिले में हुई 19 लाख की लूट का खुला राज

MASAURHI : बीते सोमवार की दोपहर एक बाइक सवार से साढ़े उन्नीस लाख की लूट की कहानी झूठी निकली। पुलिस अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई। जिसमे लूट की शिकायत दर्ज करने वाले छोटी पैमार निवासी सौरभ कुमार ने अपना अपराध स्वीकार किया है। 

बता दें कि सौरभ कुमार के द्वारा पुलिस को बताया गया था कि सोमवार की दोपहर वह अपने घर से बाइक पर सवार होकर निकला। उसके बैग में 19 लाख 50 हज़ार थे। रकम अपने भाई के खाते में जमा करने थे। पुनपुन मनोरा के समीप एक ब्लू बाइक पर सवार दो लोगो ने रास्ता रोका और उससे रकम से भरी बैग छीन ली। सूचना पर पुलिस छानबीन शुरू हुई। इसके लिए एएसपी मसौढ़ी वैभव शर्मा ने एक टीम गठित की। जिसमे पीएसआई अवधेश पासवान, आरक्षी भरत यादव सहित अन्य पुलिस कर्मियों को लगाया गया। टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमे न तो आरोपी दिखे और न ही पीड़ित। पुलिस को शक हुआ। छानबीन के क्रम में पता चला कि सौरभ को सट्टे और जुए की लत है। सौरभ से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने सबकुछ उगल दिया।

जुए में खर्च कर दिए थे पैसे

 सौरभ ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की 3 कट्ठा जमीन का एग्रीमेंट का साढ़े उन्नीस लाख खर्च हो गए थे। बड़ा भाई लगातार उसपर रकम देने का दवाब बना रहा था। इस कारण उसने झूठी कहानी बताई। मसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा ने बताया कि सौरभ ने अपना अपराध स्वीकार किया है। उसके बड़े भाई के द्वारा एफआईआर दर्ज नही होने पर पुलिस मामले को अभियोजन में लेकर जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News