यहां दोहराई गई साउथ की फिल्मों की कहानी, एक गांव के लोगों ने दूसरे गांव के बुजुर्ग की पीट पीटकर कर दी हत्या

यहां दोहराई गई साउथ की फिल्मों की कहानी, एक गांव के लोगों ने दूसरे गांव के बुजुर्ग की पीट पीटकर कर दी हत्या

MASAURHI : दक्षिण भारत की फिल्मों में अक्सर दो गांवों के बीच आपसी झगड़े की कहानी दिखाई जाती है, जिसमें गांवों में रहनेवाले लोगों को बेवजह अपनी जान गंवानी पड़ती है। बिहार की राजधानी से सटे पुनपुन थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां दो गांवों के पुराने विवाद में एक बुजुर्ग को अपनी जान गंवानी पड़ी। बुजुर्ग की दूसरे गांव के लोगों ने लाठी डंडे से पीटकर मार डाला। मामले में मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने 13 ज्ञात और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

घटना देर शाम की है। जब रसूलपुर गांव के दो युवक घुडदौड गांव के समीप ताड़ी पीने पहुंचे। इस बीच उनका घुडदौड गांव के कुछ लोगो के साथ बदसलूकी को लेकर कुछ विवाद हुआ। इस दौरान इन दोनों युवकों की पिटाई हुई। दोनों युवक अपने गांव पहुंचे। इसी बीच घुड़दौड़ के रहनेवाले शिवपूजन पासवान रसलपुर स्थित एक खाद दुकान में कुछ पूछताछ कर घर लौट रहे थे। जहां अपनी पिटाई का गुस्सा निकालने के लिए दोनों युवकों सहित अन्य लोगों ने उन्हे घेर लिया और लाठी डंडे से उनकी पिटाई शुरू कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक शिवपूजन पासवान के पुत्र रॉकी कुमार ने रसलपुर गांव के कुछ लोगो के खिलाफ पुनपुन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। रॉकी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता खेत से लौट रहे थे। इस दौरान वे रसलपुर स्थित एक खाद दुकान में कुछ पूछताछ कर घर लौट रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन शुरू की। जहाँ शुरुआती जांच में घटना के पीछे दो गांव के बीच का विवाद सामने आया। 



Find Us on Facebook

Trending News