छात्र की चाकू मारकर हत्या, कोचिंग में आगे बैठने को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है कारण

छात्र की चाकू मारकर हत्या, कोचिंग में आगे बैठने को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है कारण

SITAMADHI : जिले के रीगा थाना क्षेत्र में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कोचिंग में आगे बैठने के विवाद में शनिवार की दोपहर 12 बजे बीच सड़क पर 18 वर्षीय छात्र की चाकू गोदकर कर हत्या कर दी गई। घटना रीगा थाना क्षेत्र में रीगा- कुशमारी पथ पर चीनी मिल के पास की है। मृतक की पहचान रीगा द्वितीय पंचायत के स्टेशन टोला निवासी अजय भारती के पुत्र अनमोल कुमार के रूप में की गई है।

मामले में चचेरे भाई प्रियांशु ने पुलिस को बताया कि वह कुछ लड़कों के बुलाने पर वह अपने चचेरे भाई प्रियांशु के साथ कुशमारी चौक की ओर जा रहा था। इसी दौरान बभनगामा पंचायत के बखरी गांव निवासी विकास कुमार यादव, राजा ठाकुर, दीपक यादव ने उसके भाई को रोक लिया और उसके साथ झगड़ा करने लगे। इस झगड़े में उनमें से एक ने भाई को चाकू मार दिया। जिसके बाद जख्मी अनमोल को चचेरे भाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, वहां चिकित्सक ने अनमोल को मृत घोषित कर दिया। 

कोचिंग में सीट को लेकर हुआ था विवाद

प्रियांशु ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले कोचिंग में आगे बैठने को लेकर अनमोल का लड़कों से विवाद हुआ था। इधर, मृतक के पिता अजय भारती ने इस मामले में थाने में आवेदन देकर आरोपितों के खिलाफ एफआईआर करायी है।

वहीं छात्र की मौत के बाद बड़ी संख्या में अस्पताल में भीड़ उमड़ पड़ी। दिनदहाड़े बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या के विरोध में लोगों ने हंगामा किया। सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआई उपेंद्र कुमार को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में सदर एसडीपीओ के समझाने के बाद लोग माने। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मामले में जिले के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि कोचिंग में आगे बैठने के विवाद को लेकर हत्या करने की बात सामने आयी है। एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।



Find Us on Facebook

Trending News