बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान लोकसभा सीट पर राजद के उम्मीदवार का सस्पेंस खत्म, अवध बिहार चौधरी को लालू प्रसाद ने दे दिया पीला लिफाफा

सीवान लोकसभा सीट पर राजद के उम्मीदवार का सस्पेंस खत्म, अवध बिहार चौधरी को लालू प्रसाद ने दे दिया पीला लिफाफा

PATNA : बिहार में सीवान सीट पर राजद के कैंडिडेट के चेहरे को लेकर पिछले कुछ दिन से चल रहा सस्पेंस खत्म हो गया है। सीवान सीट से विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ही राजद के उम्मीदवार होंगे, अब लगभग यह तय हो गया है। आज लालू प्रसाद ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए पीला लिफाफा थमा दिया है। जिसकी तस्वीरें भी अवध बिहारी चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। हालांकि पार्टी की तरफ से अभी अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। 

अवध बिहारी चौधरी पिछले कई दिनों से सीवान में महागठबंधन से जुड़े नेताओं से मिल रहे थे। लगातार सभाएं कर रहे थे। लेकिन दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो की तरफ से जहां बाकी सीटों पर कैंडिडेट के नाम की घोषणा कर दी गई। वहीं दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लगातार हिना शहाब सहित दूसरे चेहरों से संपर्क कर रहे थे। जहां हिना शहाब ने राजद के ऑफर को ठुकरा दिया। वहीं दूसरे चेहरों के साथ पार्टी नेतृत्व की बात नहीं बन सकी। ऐसे में अवध बिहारी चौधरी के ही कैंडिडेट बनाए जाने की संभावना बढ़ गई थी।

अवध बिहार चौधरी ने तस्वीर के साथ किया पोस्ट

लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से पीला लिफाफा लेते हुए अवध बिहार चौधरी ने अपनी तस्वीर भी शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि “आज राष्ट्रीय जनता दल द्वारा मुझे अधिकारिक रूप से सिंबल दिया गया। इसके साथ ही मेरी जिम्मेदारी भी बढ़ गई। सिवान के तमाम अमन पसंद लोगों की आज जीत हुई है, सिवान में रह रहे सभी गांधीवादी विचारधारा के मित्रों की जीत हुई है। मैं आपके लिए पूर्व की तरह हमेशा सेवा में रहूंगा। 

राष्ट्रीय जनता दल ने जिस विश्वास व उम्मीद के साथ मुझे सिवान लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करने के लिए मैदान में उतारा है, मैं विश्वास दिलाता हूं की राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदों पर पूर्ण रूप से खड़ा उतरूंगा। मुझे अपने लोगों पर पूर्ण विश्वास है वो लोग अपने सेवक को लोकसभा भेज सिवान के विकास की रूकी हुई गाड़ी को रफ्तार में लाएंगे। आप सब मेरी हिम्मत हैं, हौसला हैं, ताकत हैं।“

आपका आशीर्वाद का आकांक्षी

  अवध बिहारी चौधरी 

    राजद प्रत्याशी

18, सिवान लोकसभा क्षेत्र


Suggested News