बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्यूशन पढ़ाने वाले मास्टर साहब ने अपनी छात्रा का ही बनाया रेप करते हुए वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल

ट्यूशन पढ़ाने वाले मास्टर साहब ने अपनी छात्रा का ही बनाया रेप करते हुए वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल

N4N DESK : शिक्षक ही शैतान बन जाए तो आखिर क्या किया जाए, ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें 16 साल की लड़की के साथ ट्यूशन टीचर ने ना सिर्फ रेप किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी करने लगा। ब्लैकमेल के दौरान  ट्विटर ने लड़की से पैसे की भी मांग की, साथ ही यह भी कहा कि यह बात किसी को बताना नहीं। पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह मामला हरियाणा के हिसार के गांव का है जहां एक ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने अपनी 16 साल की छात्रा के साथ न सिर्फ रेप किया, बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह लगातार वीडियो के बदौलत लड़की और उसके परिवार वाले को ब्लैकमेल करने पर लगा था।

घटनाक्रम कुछ यूं है कि लड़की गांव के ही युवक से ट्यूशन पढ़ती थी। 27 अक्टूबर 2019 की शाम  गलत नियत से लड़की को गांव के ही एक लड़के ने रास्ते में रोका और छेड़छाड़ करके अपशब्द बोले। इसके बाद 28 अक्टूबर को टीचर के छोटे भाई ने भी लड़की के साथ घर के आंगन में ही गलत हरकत की। इसकी जानकारी लड़की ने ट्यूशन टीचर को दे दी। टीचर ने भरोसा दिलाया कि मैं दोनों लड़कों को समझा दूंगा। किसी को कुछ बताना नहीं। 

इसके बाद टीचर ने ही किया रेप

लड़की की मानें तो वह पढ़ाई नहीं छोड़ना चाहती थी, इसलिए उसने अपने घर वालों को छेड़छाड़ की घटना के बारे में नहीं बताया और फिर वह ट्यूशन के लिए नहीं जाती रही। लेकिन 30 अक्टूबर को युवती जब टयूसन पढ़ने गई तो ट्विटर की नियत खराब हो गई। ट्विटर ने ट्यूशन पढ़ाने के बाद लड़की के साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं टीचर ने वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया।

वीडियो वायरल करने के नाम पर किया कई बार रेप

30 अक्टूबर को टीचर ने रेप कर अश्लील वीडियो बनाया और उसके बाद ब्लैकमेल का खेल चालू कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि टीचर ने वीडियो को दिखा कर उसके साथ कई बार रेप किया। इतना ही नहीं वह लगातार कहता रहा कि मैं इसे डिलीट कर दूंगा, लेकिन तुम्हें इसके एवज में रुपए भी देने होंगे। 

लड़की के अनुसार 31 जुलाई 2020 तक व टीचर को 50 हजार रुपये दे चुकी है। इसके बावजूद भी उसने वीडियो डिलीट नहीं किया। 6 सितंबर को जब वीडियो के एवज में ट्यूटर ने फिर पैसे की मांग की तो ट्यूटर को देने के लिए जब वह घर में अटैची से पैसे निकाल रही थी उसी समय उसकी मां ने उसे देख लिया तब उसने यह पूरी घटना अपनी मां को बता दी। जिसके बाद परिजनों द्वारा ट्विटर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। 

महिला थाना प्रभारी सुनीता के अनुसार ट्यूटर पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ में दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।


Suggested News