बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहाली के लिए अहले सुबह दौड़ लगाने गया था किशोर, सड़क किनारे मिला संदिग्ध शव, इलाके में मचा हड़कंप

बहाली के लिए अहले सुबह दौड़ लगाने गया था किशोर, सड़क किनारे मिला संदिग्ध शव, इलाके में मचा हड़कंप

JEHANABAD: जहानाबाद शहर से सटे सिकरिया गांव के पास एक किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं घटना की जानकारी के बाद पहुंचे परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया। बाद में सीडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की टीम पहुंची। जिसके बाद समझा बूझकर लोगों को हटाया गया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

दरअसल, बेलदारी बीघा गांव का रहने वाला विपिन कुमार का बेटा सूरज कुमार हर दिन बहाली के लिए दौड़ लगाने सुबह-सुबह घर से निकलता था। शुक्रवार की सुबह भी 4:00 बजे वह अपने घर से निकला था। देर तक घर जब नहीं लौटा तो लोगों ने आसपास में ढूंढना शुरू किया। सड़क किनारे सूरज का शव देखकर लोग अवाक रह गए। 

वहीं परिजनों का आरोप है कि धारदार हथियार से सूरज की हत्या की गई है। हालांकि जानकारी के बाद पहुंचे एसडीपीओ ने बताया कि अभी किसी भी निष्कर्ष पर निकलना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा की मौत की वजह क्या है। इधर घटना को लेकर पास के दो गांव के बीच तनाव भी देखा गया।

घटना के पीछे की सच्चाई क्या है यह पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा। हालांकि होनहार विद्यार्थी की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं लोगों में आक्रोश भी देखा जा रहा है।


जहानाबाद से रितेश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News