बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी की घटना की खुली पोल...थाने से पुलिस की ही जीप हो गई थी चोरी, वारदात को अंजाम देने वाले के बारे में जान कर हैरान हो जाएंगे आप

चोरी की घटना की खुली पोल...थाने से पुलिस की ही जीप हो गई थी चोरी, वारदात को अंजाम देने वाले के बारे में जान कर हैरान हो जाएंगे आप

दरभंगा - बिहार की सुशासन सरकार भले ही जनता की सुरक्षा के लाख दावे करती हो, लेकिन उनकी सच्चाई उनके दावे से कोई सरोकार नही रखती है। ताजा मामला दरभंगा जिला के बिरौल अनुमंडल का है, जहां चोरों ने गुरुवार की देर रात सर्किल इंस्पेक्टर की जीप ही चोरी कर ली। जब इस बात की जानकारी पुलिस महकमे को लगी तो, उनके होश ही उड़ गए। आनन-फानन में जीप की खोजबीन शुरू हुई। जिसके बाद जीप एक खेत मे खड़ी दिखी। जिसके बाद पुलिस जीप को थाना लाई और राहत की सांस ली। 

वही इस संदर्भ में बिरौल एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने कहा कि सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाई के क्रम में ज्ञात हुआ कि आरोपी गौरव कुमार, पिता बच्चन कुमार साकिन व थाना बिरौल के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। पहचान के बाद पूछताछ के क्रम पता चला कि गौरव कुमार मानसिक रुप से विक्षिप्त है। जिसका कई जगहों से इलाज कराने से संबंधित चिकित्सीय पूर्जा उनके परिजनों द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

वही मनीष चंद्र चौधरी ने कहा कि अनुसंधान के क्रम में यह भी जानकारी मिली कि इससे पूर्व भी दो-तीन बार इस प्रकार का कार्य को अंजाम दे चुका है। ये गाड़ी कुछ दुर अपने साथ ले जाकर छोड़ देते हैं। वही उन्होंने कहा कि इनका नियत चोरी का नहीं है, इस बार भी ये चोरी के उद्देश्य से ऐसा नहीं किया हैं। गौरव कुमार को मानसिक रुप से विक्षिप्त होने के कारण उचित पहचान के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर

Suggested News