बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची में आग का तांडव, BSNL प्लांट में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

रांची में आग का तांडव, BSNL प्लांट में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

JHARKHAND: झारखंड की राजधानी रांची में आग का तांडव देखने को मिला है। रांची के जुमार पुल के समीप स्थित बीएसएनएल ऑफिस के स्टोर रूम में रविवार को भीषण आग लग गयी। फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुटे हैं। 

जानकारी अनुसार चार दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी हैं। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि, रांची के बूटी मोड़ (जुमार पुल) के समीप बीएसएनएल ऑफिस के स्टोर रूम में भीषण आग लग गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग से दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाने में जुटे हैं, लेकिन आग की लपटें काफी तेजी से फैल रही हैं।

जिस कारण उन्हें भी आग बुझाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, रविवार होने की वजह से बीएसएनएल ऑफिस में अधिकारी नहीं थे, केवल कुछ कर्मी थे। कर्मी धुआं उठते ही बाहर निकल गए। इस कारण इस अगलगी में कोई हताहत नहीं हुआ है। वहीं सूचना मिलते ही पहली दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन वह आग पर काबू पाने नहीं सक रही थी।

वहीं तीन और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, ताकि तेजी से परिसर में फैल रही आग पर काबू पाया जा सके। बीएसएनएल के हेड ऑफिस के स्टोर रूम में अगलगी की घटना का अंदाजा वहां ऊंची उठतीं आग की लपटों से लगाया जा सकता है। परिसर में झाड़ियां व पेड़-पौधे होने के कारण आग तेजी से फैल रही है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। 

Suggested News