बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीच रास्ते खराब हो गई 535 करोड़ लेकर जा रही ट्रक, खबर सुनते ही पुलिस महकमे में हड़कंप, जानें किसके थे वह पैसे

बीच रास्ते खराब हो गई 535 करोड़ लेकर जा रही ट्रक, खबर सुनते ही पुलिस महकमे में हड़कंप, जानें किसके थे वह पैसे

DESK : एक ट्रक जो बीच रास्ते खराब हो जाए और पता चले कि उस ट्रक में एक, दो नहीं बल्कि 535 करोड़ रुपए मौजूद हैं, तो कैसी स्थिति होगी, इसका अनुमान ही लगाया जा सकता है। तमिलनाडू पुलिस को भी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उनके  पास इस ट्रक के खराब होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस विभाग में  हड़कंप मच गया और आनन फानन में तत्काल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। 

दरअसल, रुपयों से भरे ट्रक के खराब होने की जानकारी क्रोमपेट पुलिस को दी गई थी। जिसमें बताया गया कि कि 535 करोड़ रुपये नकद लेकर जा रहा एक वाहन विल्लुपुरम की ओर रास्ते में खराब हुआ है। इसके लिए पुलिस सुरक्षा की जरूरत है। मामले की सूचना मिलने के बाद क्रोमपेट पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

 पुलिस ने देखा कि मौके पर एक ट्रक खड़ा है. इस दौरान पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की और वाहन में मौके पर मौजूद लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली। ट्रकों के आसपास पुलिस पहुंची तो लोग भी अपना-अपना अनुमान लगाने लगे. सड़क पर लोगों की भीड़ जुटने लगी।

आरबीआई का था पैसा

मौके पर तांबरम के सहायक आयुक्त श्रीनिवासन भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे. उन्हें बताया गया कि दो ट्रक चेन्नई से भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) का कैश लेकर जा रहे थे. इस बीच रास्ते में एक ट्रक का एक इंजन खराब हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक से धुआं निकलने लगा था, जिसके बाद जांच की गई तो पता चला कि इंजन में खराबी आ गई। इस बारे में आसपास काफी भीड़ जमा होने लगी। इस दौरान रोड पर यातायात बेहद धीमी गति से चलता रहा।

नहीं ठीक हो सकी गाड़ी

दोनों ट्रकों के आसपास काफी भीड़ की मौजूदगी देख पुलिस तुरंत दोनों ट्रकों को नजदीक के एक परिसर में ले गई. इस दौरान ट्रक के इंजन की मरम्मत करने के लिए मैकेनिक को बुलाया गया, लेकिन ट्रक को ठीक नहीं किया जा सका. अंत में दोनों ट्रकों को दूसरे वाहन की मदद से वापस खींचकर आरबीआई के पास भेजने का निर्णय लिया गया

Suggested News