ट्रक ड्राइवर बन गया सीबीआई का बड़ा अधिकारी, लेकिन ट्रेन में सामान्य टिकट लेकर स्लीपर में कर रहा था सफर, जांच हुई तो सामने आ गया बड़ा सच

ट्रक ड्राइवर बन गया सीबीआई का बड़ा अधिकारी, लेकिन ट्रेन में सामान्य टिकट लेकर स्लीपर में कर रहा था सफर, जांच हुई तो सामने आ गया बड़ा सच

MOTIHARI : मोतिहारी  रेल पुलिस ने सामान्य टिकट लेकर स्लीपर में सफर कर रहे एक फर्जी सीबीआई अधिकारी को गिरफ्तार किया है.टीईटी के टिकट जांच में सामान्य टिकट लेकर स्लीपर में सफर कर अपने आप को सीबीआई अधिकारी बनकर बदतमीजी करने वाला युवक निकला ट्रक ड्राइवर।रेल पुलिस ने टीईटी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर फर्जी सीबीआई अधिकारी को न्याययिक हिरासत भेजा  ।सुगौली रेल पुलिस ने किया करवाई ।गिरफ्तार युवक की पहचान ढाका निवासी शत्रुध्न कुमार के रूप में किया गया ।इसके पूर्व भी जिला के गोबिंदगंज थाना पुलिस ने एक फर्जी सीबीआई अधिकारी को राजेपुर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज जा चुका है।

खुद को सीबीआई बताकर टीटी व रेल पुलिस से की मारपीट

बताया जा रहा है कि टिकट चेकिंग के दौरान व्यक्ति ने सामान्य टिकट लेकर स्लीपर के एस 4 में सफर कर रहा था। टीईटी के द्वारा सामान्य टिकट लेकर स्लीपर में सफर करने की बात कही गयी। इतने में युवक आगबबूला होकर अपने आप को सीबीआई का अधिकारी बताकर टीईटी पर धौंस जमाने लगा।  धौस जमाने का विरुद्ध  करने पर टीईटी से बदतमीजी व रेल पुलिस से मारपीट करने लगा। इसके बाद रेल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।रेल पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने शुरू किया तो फर्जी सीबीआई अधिकारी ट्रक ड्राइवर  निकला ।मामले में पीड़ित टीईटी ने रेल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.जिसके बाद फर्जी सीबीआई अधिकारी को रेरेल थानाध्यक्ष विवेकानंद प्रसाद ने बताया कि फर्जी सीबीआई बताने वाला शख्स ने पूछताछ में बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है. पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

रेल थाना अध्यक्ष विवेकानंद प्रसाद ने बताया कि टीईटी से सीबीआई अधिकारी बन रहे युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ व जांच किया गया तो वह फर्जी सीबीआई अधिकारी निकला। जांच के दौरान शत्रुध्न का भंडा फुट गया. उसके बाद फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर धौंस जमा रहे शत्रुध्न को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शत्रुध्न कुमार झारखंड के जमशेदपुर जिला के पूर्वी सिंहभूमि के आदर्श नगर में रहता है. वह मूल रूप से पूर्वी चंपारण जिले के ढाका थाना क्षेत्र के विसरहिया का रहने वाला है।

एक वर्ष पूर्व गोबिंदगंज थाना के तत्कालीन थाना अध्यक्ष सरफराज अहमद ने फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर अधिकारियों पर रौब जमाने व लोगो  से ठगी करने के आरोप में पकड़कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था ।गिरफ्तार फर्जी सीबीआई अधिकारी गोबिंदगंज थाना के राजेपुर का निवासी था ।फर्जी सीबीआई अधिकारी के पास से कई फर्जी कागजात भी बरामद किया गया था।




Find Us on Facebook

Trending News