जीतनराम मांझी के समर्थन में आया सवर्ण प्रकोष्ठ, कहा पूर्व सीएम ने कुछ भी गलत नहीं कहा

जीतनराम मांझी के समर्थन में आया सवर्ण प्रकोष्ठ, कहा पूर्व सीएम ने कुछ भी गलत नहीं कहा

GAYA : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के सवर्ण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष वरुणेश विजय ने कहा कि जीतनराम मांझी हम सभी के गार्जियन है। उन्होंने ब्राह्मण पर दिए गए टिप्पणी को वापस ले लिया है। हालांकि उन्होंने ब्राह्मण समाज पर कोई गलत टिप्पणी नहीं किया था। बल्कि कुछ वैसे पूजा कराने वालों पर टिप्पणी किया था, जो शराब व मांस का सेवन करते हैं। 

इस बात को लेकर उन्होंने पहले ही माफी भी मांग लिया है। लेकिन विपक्ष के लोगों को एक मुद्दा मिल गया है और लगातार इस मुद्दे पर अनाप-शनाप बोला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी हमारे पार्टी के वरिष्ठ नेता है, वे काफी सुलझे और पुराने नेता है। वे काफी सोच-समझकर बोलते हैं। जुबान फिसल जाने के कारण उन्होंने इस तरह की टिप्पणी कर दी थी। लेकिन किसी को तकलीफ पहुचाने की उनकी मंशा नही थी।

उन्होंने कहा कि हमारे सवर्ण समाज से आने वाले हमारे कुछ भाई रास्ते से से भटक गए हैं और इसे मुद्दा बना लिया हैं। उन्हें एक मुद्दा मिल गया है, विपक्ष की ओर से बोलने का। ऐसे लोग चाहते हैं कि समाज को एकत्रित ना होने दें। हमारे नेता जीतन मांझी हर समाज का नेतृत्व करते हैं। इस मौके पर हम पार्टी के जिलाध्यक्ष टूटू ख़ान, रोमित कुमार, सत्येंद्र राय सहित कई लोग उपस्थित थे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News