बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्संग से लौट रही भक्तों की गाड़ी की ट्रैक्टर से हुई आमने सामने भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं की मौत, 18 घायल

सत्संग से लौट रही भक्तों की गाड़ी की ट्रैक्टर से हुई आमने सामने भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं की मौत, 18 घायल

ALIGARH : जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खेर क्षेत्र के खैर मथुरा टेटी गांव रोड पर देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें कुछ की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।   

हादसे को लेकर बताया गया कि हरियाणा जिले के पलवल से सत्संग में शामिल होने के बाद पिकअप गाड़ी में सवार होकर लौट रहे थे, इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर से पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। दो वाहनों के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों के परख्च्चे उड़ गए। तो वहीं एक्सीडेंट के बाद पिकअप गाड़ी में फंसे लोगों में अपनी जान बचाएं जाने को लेकर चीख पुकार मच गई। देर रात सड़क पर लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मोबाइल टोर्च की रोशनी में रेस्क्यू ऑपरेशन करते हुए की पिकअप गाड़ी के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकलते हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सरकारी एंबुलेंस के जरिए सीएचसी खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वहीं पुलिस ने दोनों म्रतक महिलाओं के शवों के पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

एसडीएम खैर दिग्विजय सिंह ने  मृतकों के बारे में बताया कि एक महिला भारेरी गांव निवासी नर्मदा देवी पत्नी पूरन सिंह हैं। तो वहीं दूसरी महिला जिला मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र के गांव नावली निवासी रामवती देवी पत्नी श्यामवीर की मौत हुई है। एक्सीडेंट में घायल हुए ज्यादातर लोग भारेरी गांव के हैं। इनमे 12 लोगों को उपचार के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है। सभी लोग पलवल से सत्संग में शामिल होने के बाद अपने गांव भारेरी वापस लौट रहे थे।

भारेरी गांव निवासी घायल महिला गीता ने बताया कि करीब 20 ग्रामीणों के साथ अपने गांव से हरियाणा के पलवल में सत्संग में गए थे। पलवल से लौटते वक्त उनकी पिक अप मैक्स गाड़ी और ट्रैक्टर में भिडंत हो गई। दो वाहनों के बीच भिडंत होते ही वो बेहोश हो। जब होश आया तो पता चला की दो महिलाओं की मौत हो गई और वह अस्पताल में भर्ती है।

जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर ने बताया कि खैर में एक्सीडेंट हुआ था। यहां पर अभी तक टोटल 6 लोग घायल आए हैं। पहले 4 घायल आए थे। जिनमें तीन घायलों को उन्होंने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिनमें पांच महिला और एक पुरुष शामिल है।

क्षेत्राधिकारी खैर राजीव द्विवेदी ने बताया कि देर रात थाना खैर क्षेत्र के मथुरा टेटी गांव रोड से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर पुलिस और प्रशासन अधिकारी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों गाड़ियों को बीच रास्ते से हटाकर यातायात व्यवस्था का सुचारू रूप से शुरू कराया गया।

Suggested News