BIHAR NEWS : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव से रूपये लूटकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

BIHAR NEWS : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव से रूपये लूटकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

CHAPRA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में अमनौर थाना क्षेत्र के पकड़ीह महमद गांव में अपराधियों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े 36 हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है।

 

पीड़ित थाना क्षेत्र के रसुलपुर पंचायत के गोसाखाप निवासी शिक्षक विशुनदेव गिरी के पुत्र आनन्द कुमार गिरि बताया जाता है। वह MR का काम करता हैं। ड्यूटी के दौरान बदमाशों ने उसका पीछा किया एवं कट्टा भिड़ा कर बैग में रखे 36 रुपए लूट लिए। 

बताया जा रहा है की अपराधी तीन की संख्या में थे। अपराधियों ने रुपए लूटने के बाद हथियार के बल पर बाइक भी लूट कर भागने लगे। पीड़ित ने घटना के बाद शोर मचाया। जिसके बाद शोर सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और भाग रहे अपराधियों का पीछा किया। इसी बीच एक अपराधी का बाइक अनियंत्रित हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने अपराधी को धर दबोचा। जबकि दो भागने में सफल रहे। 

दबोचे गए अपराधी से पीड़ित आनन्द कुमार गिरि का लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। धुनाई के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस अपराधी को थाने लाई एवं अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News