बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ग्रामीणों ने दिखाया साहस, लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा

ग्रामीणों ने दिखाया साहस, लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा

बेगूसराय... जिले में लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। बताया जाता है कि अपराधी एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति से हथियार के बल पर रुपए और मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे थे, तभी अपराधियों को ग्रामीणों के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ लिया गया। घटना को थाना क्षेत्र के इनियार ढाला के समीप की है। 

बताया जाता है कि बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर निवासी मनीष कुमार बेगूसराय से बलिया डॉक्टर से मिलने के लिए जा रहा था। उसी दौरान इनियार ढाला के पास अपराधियों ने उसे रोक लिया और हथियार के बल पर लूटपाट करने लगा, जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने मनीष के साथ जमकर मारपीट भी किया। मारपीट करने के बाद अपराधी लूट कर वहां से फरार होने लगा उतना ही देर में मनीष कुमार ने चिल्लाना शुरू कर दिया। 


वहां के स्थानीय ग्रामीण ने एकजुट होकर अपना साहस के परिचय देकर खदेड़ कर दोनों अपराधी को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना को लाखो थाने की पुलिस को दी। मौके पर लाखो थाने की पुलिस पहुंची तो अपराधी की तलाश ली गई तो अपराधी के पास से लूटी हुई रुपया एवं एक पिस्टल चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया। फिलहाल दोनों अपराधी से पूछताछ पुलिस के द्वारा कर रही है

Suggested News