बदल जाएगी बिग बॉस की आवाज : बॉलीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस होंगी घर की असली मालकिन, सलमान के साथ करेंगी खेल का संचालन

बदल जाएगी बिग बॉस की आवाज : बॉलीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस होंगी घर की असली मालकिन, सलमान के साथ करेंगी खेल का संचालन

DESK : कलर्स के ओटीटी चैनल पर बिग बॉस खूब धूम मचा रहा है। अब जल्द ही टीवी पर इसका 15वां संस्करण शुरू होने वाला है। प्रोमो भी रिलीज कर दिए गए हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस कुछ खास होनेवाला है, क्योंकि पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि शो में बिग बॉस के आवाज के रूप में किस मेल की जगह फिमेल की आवाज गूंजेगी। यानि अब बिग बॉस चाहते हैं में वह रौबदार आवाज सुनाई नहीं देगी और उसकी जगह लेगी एक खनकदार आवाज। शो के प्रोमो में वह आवाज सुनी जा सकती है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उस आवाज की पहचान की कोशिश की जा रही है।




रेखा करेंगी घर का संचालन
हाल ही में कलर्स के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए नए प्रोमो में नजर आ रहे हैं सलमान खान जो किसी जंगल में टहलते दिखाई दे रहे हैं और पीछे से एक फीमेल वॉइस सुनाई दे रही है. आवाज के पीछे जो चेहरा है, वो दिखाई नहीं दे रहा. कलर्स ने इस प्रोमो कैप्शन में लिखा गया है- सही पहचाना आपने. रेखा ही हैं बिग बॉस की नई आवाज़. सलमान खान और विश्वसुंदरी जल्द ही आ रहे हैं कलर्स पर। 

इस प्रोमो के सामने आने के बाद अब यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर में वो आइकॉनिक आवाज सुनाई नहीं देगी. और उसकी जगह सुनाई देगी एक्ट्रेस रेखा की आवाज. कहा ये भी जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट को सलमान खान से मिलवाने और इंट्रोड्यूस करने का जिम्मा भी रेखा को ही सौंपा गया है जो अपने अंदाज में उनका परिचय सलमान खान और दर्शकों से करवाएंगीं. 

अलग तरीके से होगी घरवालों की इंट्री

इस बार का बिग बॉस इसलिए भी खास होगा क्योंकि घरवालों को सीधे घर में इंट्री नहीं होगी, बल्कि उन्हें जंगल से गुजरना होगा। प्रोमो में यह दिखाया जा रहा है कि पहले घरवालों को जंगल की कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा, उसके बाद ही उन्हें बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलेगा।




Find Us on Facebook

Trending News