बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाभी की डिलीवरी के लिए पूरा परिवार गया था अस्पताल, यहां घर की बेटी ने फांसी लगाकर खत्म कर ली अपनी जिंदगी

भाभी की डिलीवरी के लिए पूरा परिवार गया था अस्पताल, यहां घर की बेटी ने फांसी लगाकर खत्म कर ली अपनी जिंदगी

JAHANABAD : जहानाबाद में एक युवती को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बात सामने आई है। बताया जाता है कि शकूराबाद में घेजन --शकूराबाद रोड मे एक किराए की मकान में रह रही एक 18 वर्षीय युवती ने बीते रात्रि में फा॑सी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

युवती की मां किरण देवी ने बताई कि मेरा घर घोषी है। हमलोग चार साल से शकूराबाद किराए के मकान में रह रहे हैं। वहीं उसने बताई कि बीते रात्रि हम पीएचसी शकूराबाद में थे, जहां मेरी छोटी भाभी को डिलेवरी हुआ था। सुबह जब घर में आई तो जिस कमरे में मेरी बच्ची स़ोई हुई थी। उस कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। काफी देर के बाद खिड़की से झांक कर देखा तो आश्चर्य चकित हो गई। 

बच्ची गले में ओढ़नी लगाकर प॑खे से झूल रही थी। शोर मचाने पर इर्द-गिर्द के लोग आए। तथा पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस के आने के उपरांत शव को प॑खे से उतारा गया। वही उसने बताई कि मेरी बच्ची 10 वा॑ में पढ़ती है तथा उसका नाम ईशा कुमारी है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जहानाबाद भेजा। तथा जा॑च पड़ताल शुरू कर दिया। वहीं किशोरी ने यह कदम क्यों उठाया, पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई पता चलेगा।

Editor's Picks