अय्याश पति को घर की जमीन बेचने की कोशिश करने से रोकने में पत्नी का टोकना नहीं आया पसंद, जिंदा जलाकर मार डाला

अय्याश पति को घर की जमीन बेचने की कोशिश करने से रोकने में पत्नी का टोकना नहीं आया पसंद, जिंदा जलाकर मार डाला

KATIHAR : अय्याश पति को जमीन बेचने के लिए पत्नी ने रोका तो मिट्टी के तेल डालकर पत्नी को ही जिंदा जला दिया,इलाज के क्रम में मीनू की मौत, घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोलासी दिघरी गांव की है। 

घटना के बारे में मीनू के भाई ने बताया कि वे लोग वर्तमान में पूर्णिया जिला के रामबाग में रहते हैं साल 2009 में अपनी बहन की शादी कटिहार दिघरी गांव के गौरव झा से करवाया था, दोनों का एक बेटा बेटी भी है मगर हाल के कुछ वर्षों में गौरव नशा के साथ-साथ जुआ का लत का शिकार हो गया है, जिस कारण घर में अक्सर तनाव बना हुआ रहता था, 

इसी को लेकर जब गांव के सभी जमीन बेचने के बाद वह शहर से जुड़े एक जमीन को बेचने के लिए आधार कार्ड मांगने लगा  तो पत्नी ने इसका विरोध किया, जिस पर वह मिट्टी के तेल डालकर अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया, इलाज के क्रम में मीनू की मौत हो गया फिलहाल पीड़ित परिवार गौरव के सजा दिलवाने के मांग कर रहा है, वहीं घटना के बाद से आरोपी पति गौरव फरार है।

मरने से पहले दिया बयान

महिला ने पुलिस को फर्द बयान भी दिया है। बयान देने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। बयान में महिला ने अपने शराबी पति और ससुर द्वारा भी प्रताड़ित करने की बात कही है। मृतका के भाई प्रशांत झा ने बताया कि उसके जीजा गौरव झा एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। 

गौरव की गलत आदतों की वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। गौरव आए दिन घर में बेवजह मीनू से मारपीट करता था। घटना की जानकारी मिलने पर बहन के ससुराल पहुंचकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका मीनू को दो बच्चे भी हैं।


Find Us on Facebook

Trending News