बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुर्गा चोर युवक पानी मांगता रहा और लोग खंभे से बांधकर पीटते रहे, चोर को पीटने का वीडियो वायरल

मुर्गा चोर युवक पानी मांगता रहा और लोग खंभे से बांधकर पीटते रहे, चोर को पीटने का वीडियो वायरल

बेतिया- वह लगातार पानी की मांग कर रहा था...जब भी पीने को पानी मांगता तो पीटने लगते.....दरअसल  बैरिया थाना क्षेत्र में एक मुर्गा चोरी के आरोप मे एक युवक को रस्सी से खंभे से बांध कर पीटना शुरु कर दिया, इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.घटना फुलियाखाड पंचायत का शुक्रवार की शाम का बताया जा रही है. इस बाबत थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि इसकी जांच करायी जायेगी, वैसे कोई आवेदन अभी तक नही मिला है, आवेदन आने पर कार्रवाई की जायेगी.

स्थानीय लोगों के अनुसार एक युवक साइकिल से मंशा दुबे पटखौली मे घुम रहा था . गांव के तीन चार देशी मुर्गा वहीं घुम रहा था, तभी युवक ने  पॉकिट से चावल निकालकर मुर्गा के सामने फेका और उसे पकड़कर झोला में रखने लगा.

युवक को मुर्गा रखते लोगों की नजर पड़  गई, तो वह भागने लगा...स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. 

 फिर मुर्गा चोर को रस्सी से खंभे मे  बांध दिया, शुरु किया पीटना, इसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया. युवक बार बार पानी मांग रहा था लेकिन लोगों के उसकी पीटाई करने से फुर्सत कहां थी.

मुर्गा मंगनी मियाँ की बताया जा रहा है  जबकि चोरी करने वाला युवक रामनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो गांव मे भीख मांगने के नाम पर चोरी कर रहा था. होली पर्व को लेकर वह देशी मुर्गा की चोरी कर रहा था. 

Report- Ashish Kumar

Suggested News