बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक ने पानी टंकी पर चढ़कर घंटो किया हंगामा, पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उतारा

युवक ने पानी टंकी पर चढ़कर घंटो किया हंगामा, पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उतारा

GAYA: बोधगया में एक युवक ने पानी की टंकी पर चढ़कर घंटो हंगामा किया। इस हंगामे से स्थानीय लोगों के साथ-साथ पुलिस भी सकते में आ गए। वहीं युवक पानी की ऊंची टंकी पर पैर लटका कर घंटों बैठा रहा। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 की पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर 112 की पुलिस पहुंची।   

दरअसल, स्थानीय लोगों ने एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ दिखा। युवक कभी टंकी पर अहलता तो कभी टंकी से पैर लटका कर बैठ जाता। लोगों ने उस व्यक्ति का हरकत को देख इसकी सूचना 112 की पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे। लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने युवक को टंकी से नीचे उतारा। 

बता दें कि, उस व्यक्ति के साथ बोधगया धूमने पहुंचे कुछ लोगों ने बताया कि उसका नाम सिद्धार्थ है। वह महाराष्ट्र के औरंगाबाद का रहने वाला है। बोधगया में आयोजित बुद्ध जयंती को लेकर तीन दिन पहले इनलोगों का ग्रुप बोधगया आया हुआ है।

वहीं रविवार की सुबह सिद्धार्थ ने मैदान जाने के नाम पर यहां पहुंच गया और पानी की टंकी पर चढ़ गया। जिसके बाद घंटो टंकी के उपर मनमानी करता रहा। बताते चले कि पुलिस ने युवक को टंकी से उतारने के बाद ऐसा नहीं करने को समझाया।

Suggested News