बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता का नाम नहीं बताने पर मां पर भड़का युवक, मारपीट कर घर में लगाई आग, लाखों का सामान जलकर राख

पिता का नाम नहीं बताने पर मां पर भड़का युवक, मारपीट कर घर में लगाई आग, लाखों का सामान जलकर राख

KATIHAR: कटिहार में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक युवक ने अपने ही घर में आग लगा दी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। अगलगी की घटना में घर के कई जरूरी कागजात भी जलकर राख हो गए। वहीं युवक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी अनुसार आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार था। जो पड़ोंसियों के आपत्तिजनक सवालों से परेशान आकर अपनी मां के साथ मारपीट किया। जिसके बाद उसने घर में आग लगा दी। वहीं गैस सिलेंडर के कारण पूरा घर कुछ ही समय में आग की लपटों में समा गया औऱ धू-धूकर जल गया।

बता दें कि, घऱ में आग लगाने वाले युवक की मां ने बताया कि उनसे बच्चे का नाम दीपक है जो मानसिक रुप से बिमार है। पीड़ित मां का कहना है कि पड़ोसियों के द्वारा उसके दिमाग में आपत्तिजनक सवाल डाल दिए गए थे। जिससे वह बार बार अपनी मां से सवाल करता था कि उसके मां-बाप कौन है। 

पीड़िता ने बताया कि उसके बेटे ने आज भी यही सवाल किया जिसका जवाब ना देने पर उसने अपनी मां के साथ मारपीट की। जिसके बाद उसकी मां पड़ोसी के घर में जाकर छिप गई। वहीं गुस्से में आकर लड़के ने पूरे घर को आग के हवाले कर दिय़ा। इस घटना में घर की महत्वपूर्ण दस्तावेज और सामान जलकर राख हो गया है।

Suggested News