बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

8 महीने पहले युवक ने किया था प्रेम विवाह, पहले पत्नी ने छोड़ा साथ, अब संदिग्ध हालत में मिला शव, कुत्तों ने नोच खाया

8 महीने पहले युवक ने किया था प्रेम विवाह, पहले पत्नी ने छोड़ा साथ, अब संदिग्ध हालत में मिला शव, कुत्तों ने नोच खाया

MUNGER: मुंगेर में कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 25 वर्षीय युवक की शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या गला दबाकर की गई है। वहीं युवक के शव को कुत्तों ने नोचकर खाया भी है। 

दरअसल,शुक्रवार की सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के मिर्ची तलब के पास 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जब शव का शिनाख्त किया गया तो उसकी पहचान लाल दरवाजा निवासी राजा यादव के रूप में हुई। जो चाय के दुकान में मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था। वहीं रात को वह दुकान से वापस आ रहा था पर घर नहीं पहुंचा और सुबह उसकी लाश मिली।

वहीं शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि रात में उसे किसी जानवर ने नोच खाया है। साथ ही मृतक के सर पर चोट के भी निशान है। वहीं परिजनों के अनुसार उसने 8 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था पर पत्नी छोड़ के चली गई थी। साथ ही कई बार उसके साला के साथ भी मारपीट भी हो चुका है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। 

वहीं सूचना मिलने पर कोतवाली थाना दल बल के साथ पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दिया है। इंस्पेक्टर डीके पाण्डे के अनुसार शव को देखने से प्रतीत होता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। शव को कुत्तों ने नोच खाया है। एसे में युवक के साथ क्या हुआ ये कहना मुश्किल है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। मृतक तीन भाई दो बहन है सबसे छोटा था। एक भाई बाहर रहता है एक भाई दूसरे जगह काम करता है। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Suggested News