युवक ने फांसी लगाने से पहले बनाया वीडियो, प्रेमिका के परिजनों पर रेप केस की धमकी देने का लगाया आरोप

युवक ने फांसी लगाने से पहले बनाया वीडियो, प्रेमिका के परिजनों पर रेप केस की धमकी देने का लगाया आरोप

N4N DESK : मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक युवक ने प्रेम प्रसंग की वजह से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की युवक ने फांसी लगाने से पहले अपने मोबाइल से वीडियो बनाया. जिसमें उसने कहा की उसके गर्लफ्रेंड के रिश्तेदारों ने उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दी है. इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी गयी है. इस वीडियो को उसने अपने दोस्तों को भेजकर खुद फांसी के फंदे से झूल गया. उसने अपने दोस्तों से कहा की उसके माँ बाप का ख्याल रखना. नहीं तो उनको भी किसी केस में फंसाया जा सकता हैं. वीडियो में उसने यह भी कहा की मेरे गर्लफ्रेंड की शादी मत होने देना. 

घटना मध्य प्रदेश के मंदसौर का बताया जा रहा है. जहाँ सुनील पाटीदार का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल चल रहा था. घटना 25 अक्टूबर की बताई जा रही है. लेकिन इसका वीडियो अब जाकर सामने आया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि युवती के परिवार वालों ने सुनील के साथ पिछले साल 24 सितंबर को भी मारपीट की थी. इसके अगले दिन भानपुरा थाने में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. मारपीट की घटना के बाद सुनील ने जहर खा लिया था. परिजन को जानकारी मिली तो तत्काल उसे डॉक्टर के पास ले गए तो उसकी जान बच गई.

सुनील के घरवालों ने बताया कि 24 अक्टूबर को भी सुनील को युवती के परिजनों ने पीटा था. इसके एक दिन बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 


Find Us on Facebook

Trending News