बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली पर मंगेतर को रंग लगाने ससुराल पहुंच गया युवक, पहले तो खूब हुई पिटाई, फिर तय तारीख से पहले करवा दी शादी

होली पर मंगेतर को रंग लगाने ससुराल पहुंच गया युवक, पहले तो खूब हुई पिटाई, फिर तय तारीख से पहले करवा दी शादी

MUZFFARPUR : अपनी होने वाली पत्नी से होली खेलने के लिए उसकी मौसी के घर युवक का पहुंचना महंगा पड़ गया, युवक की गांव वालों ने समय से पहले ही शादी करा दी. मामला सामने आने के बाद खबर आग की तरह फैल गई. घटना शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र के द्रोणपुर की है. जहां लड़का-लड़की दोनों की शादी तय तारीख से पहले करा दी गई.

बताया जाता है कि लड़की सीतामढ़ी के महिन्दवारा इलाके की रहने वाली है. जिसकी शादी की तारीख मई में तय की गई थी। इसी दौरान वो होली पर अपनी मौसी के घर मीनापुर के महदेइया गांव आई हुई थी। जहां मोबाइल पर बात करने के बाद मंगेतर अपनी होने वाली पत्नी से होली खेलने उसकी मौसी के घर पहुंच गया. उसने लड़की को रंग भी लगा दिया, लेकिन घर में घुसकर रंग लगाने के बाद निकलते समय घरवालों ने रंगे हाथ उसे पकड़ लिया.

युवक की मंगेतर के परिजनों ने उसे पकड़ लिया. चेहरे पर रंग लगे होने के कारण उसे लोग पहचान नहीं पाए और उसकी पिटाई कर दी. बाद में पता चला कि यह लड़की का मंगेतर ही है और दोनों कि शादी मई में होने वाली है. जैसे ही इस घटना की खबर गांव वालों को लगी इसके बाद गांव वालों की भीड़ वहां जमा हो गयी।

ऐसे में लड़की के परिजनों ने निर्णय लिया कि मई में नहीं, अभी ही शादी होगी। इसके बाद उन्होंने दोनों की एसकेएमसीएच स्थित मंदिर में पूरे विधी विधान और मंत्रोच्चार के साथ शादी संपन्न करवा दी. बताया जाता है कि मई में ही दोनों की शादी होने वाली थी।


Suggested News