बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़े इंग्लिश स्कूल से छह साल की बच्ची का अपहरण करने पहुंच गया युवक, मासूम की पिता से दोस्ती का दे रहा था हवाला

बड़े इंग्लिश स्कूल से छह साल की बच्ची का अपहरण करने पहुंच गया युवक, मासूम की पिता से दोस्ती का दे रहा था हवाला

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां एक स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के अपहरण की कोशिश का मामला निकलकर सामने आया है। बताया जा रहा है आरोपी बच्ची को  उसके स्कूल से अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन पहले बच्ची और उसके बाद स्कूल के टीचरों ने उसकी मंशा को नाकाम कर दिया और बच्ची के परिजनों को सूचित कर बुला लिया। जिसके बाद युवक को स्कूल में रंगेहाथ पकड़ लिया गया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की पहचान गाजियाबाद निवासी ललित सिंह के रुप में की गई है।

दरअसल यह पूरा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है। जहां उत्तम कुमार की छह साल की बेटी बीते शुक्रवार को स्कूल गई थी। इसी दौरान उत्तम कुमार के साथ काम कर चुका ललिल सिंह स्कूल पहुंच गया और बच्ची को अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। लेकिन बच्ची ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। शक होने पर स्कूल की शिक्षिका ने भी बच्ची को ले जाने से रोक दिया और उसके परिजनों को सूचित कर दिया।  स्कूल पहुंचे पिता की मौजूदगी में ललित सिंह को पकड़ लिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस दौरान ललित सिंह के पुराने अपराधिक इतिहास भी सामने आ गया।

लॉ एंड आर्डर डीएसपी ने कहा कि ये मामला ट्रेडिंग में रूपए दुगना करने का झांसा देकर 45 लाख रुपए का गबन कर फरार चल रहा था। जिसका मामला अगमकुआं थाना में पीड़ित उत्तम द्वारा दर्ज बीते वर्ष करवाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपहर्ता चार्टर अकाउंटेंट की दोस्ती उत्तम से हुई थी। इस दौरान उसने उत्तम सहित कई लोगों को ट्रेडिंग में लगाने और उसे दुगना करने का झांसा दिया और लगभग  45 लाख से ज्यादा की राशि लेकर फरार हुआ था। साथ ही उत्तम कुमार की कार लेकर नेपाल चला गया था। पुलिस ने बताया कि ललित ने न सिर्फ बिहार बल्कि गाजियाबाद, नेपाल और उत्तराखंड में कई लोगों से पैसे हड़प चुका था

केस वापस लेने के बनाना चाहता था दबाव

वहीं गिरफ्तार चार्टर्ड अकाउंटेंट ललित ने अपने केस को उठाने और जालसाजी से बचने के लिए उत्तम की नाबालिक बेटी का अपहरण करने का पूरा प्लान तैयार किया और उसके स्कूल पहुंचकर अपहरण का प्रयास किया था फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपियों का चार्टर्ड अकाउंटेंट ललित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए हिरासत में भेज दिया है।


Suggested News