BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर युवक ने किया युवती का यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर युवक ने किया युवती का यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के नरहट गांव में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के मामले में महिला थाना प्रभारी ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला थाना प्रभारी निर्मला कुमारी ने बताया की कांड संख्या 31/2021 का मामला है। नवादा नगर के एक मोहल्ला के रहने वाली युवती ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। 

युवती ने आवेदन में बताया है की नरहट के रहने वाले मोहम्मद बली के पुत्र मोहम्मद अताउल के साथ प्यार हो गया था। उसके बाद शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। जब शादी करने कहा गया तो लड़का के द्वारा शादी से इनकार किया गया। जिसके बाद युवती के द्वारा आवेदन देकर युवक पर कार्रवाई की मांग की गई थी। 

बताया जाता है कि युवती का पहले मोहम्मद अताउल से प्यार हुआ, फिर धीरे-धीरे सिलसिला बढ़ गया। मोहम्मद अताउल के द्वारा कहा गया कि मैं तुमसे शादी करूंगा। शादी का झांसा देकर युवक के द्वारा युवती के साथ यौन शोषण किया है। यौन शोषण के बाद युवक के द्वारा लगातार शादी के लिए टालमटोल किया जाने लगा। अचानक कुछ दिन बाद युवक ने कहा कि हम शादी नहीं करेंगे। इसके बाद वह लड़की को छोड़कर फरार हो गया। युवती के द्वारा काफी कोशिश की गई। लेकिन फिर भी युवक मानने को तैयार नहीं हुआ। अंत में युवती के द्वारा युवक के विरुद्ध थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी। इस मामले में थाना प्रभारी ने मामला की जांच करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News